बेटे की अपील के बाद 9 मिनट तक हाथ में दीपक रखे बैठी रही माँ हीराबेन

Apr 06 2020 06:43 AM
बेटे की अपील के बाद 9 मिनट तक हाथ में दीपक रखे बैठी रही माँ हीराबेन

इस समय पूरे विश्व में कोरोना वायरस का खौफ बना हुआ है और इस संकट से निपटने में राष्ट्र के ''सामूहिक संकल्प एवं एकजुटता'' को प्रदर्शित करने के लिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किये गए आह्वान के समर्थन में रविवार रात उनकी मां ने भी गुजरात स्थित अपने घर में हाथ पर दीप रखा।

 

जी हाँ, कुछ ही समय में वायरल हुए वीडियो में प्रधानमंत्री की मां हीराबा कुर्सी पर बैठकर बत्तियां बुझाए जाने के बाद नौ मिनट तक हाथ में दीपक रखे हुए दिखाई दे रही हैं। आप देख सकते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माँ उनके हर बात का पालन करती हैं और वह देश के हित के लिए जो भी कहते हैं उनकी माँ आम लोगों के जैसे ही उस बात को मानती हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में हीराबा गांधीनगर के बाहरी इलाके रायसन में स्थित अपने घर के बरामदे में बैठी दिखाई दे रही हैं।

आपको पता ही होगा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते शुक्रवार को लोगों से आह्वान किया था कि 'वे रविवार को रात नौ बजे अपने घर की बत्तियां बुझा दें और नौ मिनट तक दीया, मोमबत्ती, मोबाइल फोन की लाइट, टॉर्च आदि जलाकर कोरोना वायरस को परास्त करने के लिये देश के 'सामूहिक संकल्प' को प्रदर्शित करें।' उनके इस अपील के बाद लोगों में उत्साह बढ़ गया और बीते कल इस उत्साह का प्रदर्शन साफ़ नजर आया.

भारत में शुरू हुई पहली अंडर वाटर मेट्रो ट्रैन, इस राज्य में कर सकते है सफर

मर्सिडीज़ बेंज जल्द भारत में लांच करने जा रही ये शानदार कार, वेबसाइट पर हुई शामिल

कोरोना के चलते Lockdown में फसे ड्राइवर्स के लिए मददगार साबित होगा ये एप