नाबालिगों के साथ 9 दरिंदों ने किया 15 दिन तक बलात्कार
नाबालिगों के साथ 9 दरिंदों ने किया 15 दिन तक बलात्कार
Share:

रायपुर: मध्य प्रदेश के समीपी राज्य छत्तीसगढ़ से रूह कंपा देने वाली एक घटना सामने आई है, जिसमे एक शख्स ने नाबालिग के साथ तकरीबन दो सप्ताह तक सामूहिक बलात्कार किया.  यह इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना छत्तीसगढ़ के कोरिया की है, जहां 9 लोगों ने दो नाबालिग लड़कियों को 15 दिन तक बंधक बनाकर रखा और रोज़ाना उनके साथ सामूहिक बलात्कार किया.

15 दिनों तक रोज़ाना नारकीय यातना झेल रही 15 व् 17 साल की दो नाबालिग लड़कियों को उस समय छुड़ाया जा सका, जब एक गोपनीय सुचना मिलने पर पुलिस ने मंगलवार को छापा मारकर 9 में से 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि 2 आरोपी अभी भी फरार हैं. मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि पीड़ित लड़कियां छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश की सीमा पर स्थित कोरिया के झागराखंड क्षेत्र की रहने वाली है. कोरिया की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निवेदिता शर्मा ने बताया,'मुख्य आरोपी अभिजीत पाल उर्फ पिंकू(20) का एक पीड़ित लडकी से प्रेम प्रसंग था और वह चार मार्च को उसे शादी करने के बहाने से ले गया. पीडित लड़की की एक सहेली भी उसके साथ थी. 

वहां से पिंकू उन्हें खओनगपानी और उन्हें बंदी बनाकर उनके साथ दुष्कर्म किया, इसके बाद पिंकू के 8 दोस्त भी वहां आ पहुंचे और उन सब दरिंदों ने दोनों लड़कियों को लेद्री और बिजुरी गांव में ले जाकर बारी-बारी उनके साथ बलात्कार किया. पुलिस ने बताया कि उन्हें 18 मार्च की सुबह पीड़िताओं के परिजनों की शिकायत मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने मामले की छानबीन कर 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया. उन्होंने बताया कि पाल के अलावा आरोपियों की पहचान अशरफ अली (26), मनोज कुमार (28), हेमराज पानिका (20), अविनाश (28), जितेन्द्र कुमार राय (26) और राकेश कुमार (23) के रूप में हुई है, 2 अन्य आरोपियों की तलाश जारी है. पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ पोस्को अधिनियम के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है. 

एयरफोर्स कर्मी ने महिला के साथ दुष्कर्म कर वीडियो किया वायरल

प्रेमिका से इश्क फरमाना पुलिस कांस्टेबल को पड़ा महंगा

पढ़ाई से परेशान छात्रा ने की खुदकुशी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -