शादी की खुशियां मातम में बदलीं, छज्जा गिरने से 9  लोगों की मौत, 40 घायल
शादी की खुशियां मातम में बदलीं, छज्जा गिरने से 9 लोगों की मौत, 40 घायल
Share:

भरतपुर : राजस्थान के भरतपुर का यह मामला ऐसा है जिसने पल भर में शादी की खुशियों को मातम में बदल लिया.कारण बना घर का वह छज्जा जो अचानक ढह गया. इस हादसे में 9 लोग मारे गए जबकि 40 से ज्यादा घायल हुए हैं.मृतकों में 5 महिलाएं और 2 बच्चियां शामिल हैं. घायलों को भरतपुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार रात के समय शादी घर में रौनक का माहौल था. भात की रस्म के लिए मेहमान जुटे हुए थे. लोगों की संख्या ज्यादा होने से कुछ मेहमान घर के छज्जे में बैठे थे. वहीं कुछ लोग नीचे बैठे थे. इसी दौरान छज्जा ढह गया और नीचे बैठे लोग मलबे में दब गए. अचानक हुई इस घटना से चीख-पुकार मच गई. शादी की खुशियां मातम में बदल गई .गांव के लोगों ने उपलब्ध संसाधनों से मलबे को हटाया और घायलों को टैक्टर और जीप की मदद से कुम्हेर अस्पताल पहुंचाया गया. देर रात तक चले सर्च ऑपरेशन में 7 शवों को निकाला गया. बाकी दो ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

इस हादसे के बारे में पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता चला है कि ये एक पुराना मकान था और यह छज्जा लोगों की भीड़ का बोझ झेल नहीं पाया.इसलिए भरभरा कर गिर पड़ा. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी देखें

हिमाचल में बस नदी में गिरी, 44 की मौत

स्कूल स्टूडेंट ने फुटपाथ पर आराम कर रहे लोगों को कार से कुचला, 2 की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -