पेट्रोल डीजल के दामों के बीच मोदी को युवक ने भेजा 9 पैसे का चेक
पेट्रोल डीजल के दामों के बीच मोदी को युवक ने भेजा 9 पैसे का चेक
Share:

मोदी सरकार की नीतियों और लगातार बढ़ रही महंगाई के बीच पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों से आम जनता परेशान है. ऐसे में कुछ दिनों में कुछ पैसों का दाम घटाकर जनता से मजाक करने वाली सरकार को तेलगाना के एक शख्स ने नरेंद्र मोदी को 9 पैसे का एक चेक दिया है. चंदू नाम के इस शख्स ने यह चेक पीएम रिलीफ फंड के नाम से मोदी को भेजा है. 

बता दें, तेलंगाना राज्य के राजन सिरसिला जिले में एक कार्यक्रम के दौरान चंदू गौड नाम के इस शख्स ने कलेक्टर कृष्णा भास्कर को एक नरेंद्र मोदी के नाम से एक चेक दिया है और साथ ही उसने जिक्र किया है कि इस चेक के पैसों को प्रधानमंत्री सहायता कोष में भेजा जाए जिससे जनता का कुछ भला हो सके है. बढ़ती महंगाई पर आम आदमी का मोदी सरकार पर बड़ा तंज है. 

बता दें, पिछले काफी समय से देश का आम अभी डेढ़ साल पहले हुई नोटबंदी से अभी बाहर निकला भी नहीं था कि आसमान छूटे पेट्रोल -डीजल के दामों ने लोगों की कमर तोड़ दी है. वहीं पेट्रोल के साथ सरकार ने व्यापारियों पर GST का बोझ भी बड़ा दिया लेकिन वहीं GST के दायरों से पेट्रोल-डीजल को बाहर रखा है जिससे पेट्रोल-डीजल में मनचाहे दाम बढ़ाकर सरकार के द्वारा लोगों को परेशान किया जा रहा है. 

आँखों के हैरान कर देने वाले तथ्य, 576 मैगापिक्सल होती है हमारी आँखें...

बेटे की सगाई में अम्बानी ने की कंजूसी, छपवाया इतना सस्ता कार्ड

यहाँ अगर नौकरी पाना है तो करना होगा बॉस को डेट, सैलरी है 67 लाख रुपये

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -