पुलिस पर हमले के मामले में 9 निहंग गिरफ्तार, गुरुद्वारे से भारी मात्रा में हथियार बरामद
पुलिस पर हमले के मामले में 9 निहंग गिरफ्तार, गुरुद्वारे से भारी मात्रा में हथियार बरामद
Share:

पटियाला: पंजाब के पटियाला सनौर रोड पर बनी बड़ी सब्जी मंडी के बाहर मुख्य द्वार पर निहंग सिंहोंं (निहंग सिख) ने पुलिस पर हमला कर दिया। रविवार सुबह लगभग 6 बजे हुए इस हमले में एक ASI के हाथ की कलाई कटकर अलग हो गई है, जबकि थाना सदर इंचार्ज बिक्कर सिंह और एक अन्य मुलाजिम घायल हुआ है। घटना के बाद निहंग एक गुरुद्वारे के भीतर छिप गए। 

उन्हें बाहर निकालने के लिए कमांडो SSP पटियाला मनदीप सिंह सिद्धू के साथ गुरुद्वारे के भीतर घुसे। बहुत देर तक गोलियों का आवाजें आती रही। बताया जा रहा है कि कमांडो ने नौ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। एक निहंग घायल हुआ है। गुरुद्वारे में दो महिलाएं भी मौजूद थी। इससे पहले कि पुलिस उन्हें अरेस्ट करती, दोनों महिलाएं पाठ करने लगी। इनमें एक महिला द्वारा पाठ ख़त्म करने के बाद उसे हिरासत में ले लिया गया, जबकि दूसरी महिला अभी पाठ कर रही है। 

पटियाला पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इस ऑपरेशन के दौरान डेरे की मुखी बलविंदर सिंह को गोली लगी है। गोली बलविंदर सिंह के माथे को छूकर निकली। पटियाला पुलिस पार्टी पर हमले के मामले में गुरुद्वारा साहिब के भीतर से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए गए हैं, जिसमें देसी पिस्तौल, कृपाण पेट्रोल, भांग की 7 बोरियां और भारी मात्रा में केमिकल जैसा तरल पदार्थ शामिल है।

लॉक डाउन में आईटी सेक्टर के लिए बुरी खबर, नैसकॉम के पूर्व प्रमुख ने की बड़ी भविष्यवाणी

खुशखबरी : कमजोर पड़ सकता है 'कोरोना वायरस', इस इलाज में मिले चमत्कारी परिणाम

तमिलनाडु : राज्य में कोरोना से एक और मौत, कुल इतने लोगों ने गवाई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -