ग्वालियर में 9 नए मरीज निकले कोरोना पॉजिटिव, 149 हुई संक्रमितों की संख्या
ग्वालियर में 9 नए मरीज निकले कोरोना पॉजिटिव, 149 हुई संक्रमितों की संख्या
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना संक्रमण का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है. ग्वालियर में भी कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है. जीआरएमसी की वायरोलॉजी लैब में ग्वालियर के 597 सहित रिकॉर्ड 941 सैंपलों की जांच रविवार को की गई, जिसमें 14 मरीज कोरोना संक्रमित पाए गए है. इनमें डबरा के पांच मरीजों की दूसरी रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है.

दरअसल, बदनापुरा में करीब 140 लोग मुंबई से लौटे हैं. इनमें से 8 लोग 25 मई को संक्रमित पाए गए थे. इसके बाद 30 मई को इनके परिजन के सैंपल लिए गए थे. जिसमें जरदार सिंह, रेनू , लालजी, रागिनी , कृष्णा  और राजीव कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. ये सभी परिजन के संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं. वहीं मुंबई से लौटे रिठौदन निवासी अरुण रावत, धर्मवीर एवं गुरुग्राम से अपने गांव खुर्दपुर लौटा संजय भी संक्रमित मिला है. जबकि डबरा निवासी सिमरन, महेश चंद्र 17 मई को तथा अर्पिता, राहुल गुप्ता और राधेश्याम 18 मई को कोरोना संक्रमित पाए गए थे. ये मरीज सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में भर्ती हैं. इनके दूसरे सैंपल 30 मई को जांच के लिए भेजे गए थे जो की पॉजिटिव आए हैं.  

बता दें की अब तक ग्वालियर में 149 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इनमें से 14 मरीजों की दूसरी जांच रिपोर्ट भी पॉजिटिव निकली है. अभी तक 12,702 लोगों के सैंपल हुए हैं जिसमें 11,882 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. अन्य की रिपोर्ट आना अभी बाकी है. बीआईएमआर हॉस्पिटल में भर्ती कोरोना संक्रमित तीन मरीजों के ठीक होने पर उन्हें रविवार की सुबह डॉक्टर ने डिस्चार्ज कर दिया. डॉक्टरों ने उन्हें फिलहाल होम क्वारेंटाइन रहने की सलाह दी है. अब तक 72 मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं.

भोपाल में चार मरीजों ने घर रहकर कोरोना को दी मात, 32 नए संक्रमित मिले

उज्जैन में बढ़ा रिकवरी रेट, 6 नए कोरोना पॉजिटिव मिले

इंदौर में बढ़ा कोरोना का कहर, 53 नए पॉजिटिव मरीज मिले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -