किराए के कमरे में मिली नौ माह की गर्भवती महिला की लाश, जांच में जुटी पुलिस

Apr 12 2019 03:20 PM
किराए के कमरे में मिली नौ माह की गर्भवती महिला की लाश, जांच में जुटी पुलिस

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह हैदराबाद का है जहाँ जगतगिरीगुट्टा थाना परिधि के चंद्रगिरी नगर-अंबेडकर नगर में एक अप्रिय घटना प्रकाश में आई है. इस मामले में नौ माह की गर्भवती महिला की निर्मतापूर्वक हत्या कर दी गई है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार घटना की जानकारी मिलते ही बालानगर संभाग के एसीपी गोवर्धन ने घटनास्थल का दौरा किया.

वहीं इस मामले में अब पुलिस ने संदेह जताया है कि तीन दिन पहले ही गर्भवती महिला की हत्या करके बाहर से ताला लगा दिया गया है. वहीं मृतक महिला की पहचान पद्मा के रूप में की गई है और पद्मा 15 दिन पहले ही पति के साथ अंबेडकर में आई थी वहीं उसके बाद से दोनों किराये के मकान में रहने लगे. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस ने शव को पोस्टमार्ट के लिए गांधी अस्पताल भेज दिया है और पुलिस ने पद्मा के पति को हिरासत में ले लिया है. वहीं पद्मा के पति से पूछताछ जारी है.

मिली जानकारी के मुताबिक़ तीन दिन से पद्मा के पति का लापता होना और अब फिर से घर आना बहुत से संदेह को जन्म दे रहा है और इस संबंध में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा में सभी जुटे हुए हैं. फिलहाल पुलिस ने इसके अलावा कुछ नहीं बताया है और जांच जारी है.

दूकान पर आने वाली लड़कियों के कपड़े उतार लेता था ये शख्स, फिर एक दिन....

इस हालत में फंदे से लटका मिला छात्र का शव, ह्त्या का शक

मथुरा में रेलवे ट्रैक के पास से मिली महिला की लाश, शहर में फैली सनसनी