नौ साल के बच्चे को अपने संग ले गये और कर दी हैवानियत की हदें पार

Apr 09 2019 04:40 PM
नौ साल के बच्चे को अपने संग ले गये और कर दी हैवानियत की हदें पार

हाल ही में अपराध का एक मामला देहरादून से सामने आया है. इस मामले में मिली जनरी के मुताबैक रुड़की में एक नौ साल के बच्चे संग कुकर्म करने का मामला सामन आया है. इस मामले में बच्चे के परिजनों का आरोप है कि एक युवक उनके नौ साल के बच्चे को बहाने से खेत पर ले गया और उसके साथ कुकर्म किया है. खबरों के मुताबिक़ वारदात के बाद बच्चे ने घर पहुंचकर अपने पिता को इस घटना की जानकारी दी और पिता ने युवक के घर पहुंचकर शिकायत की तो उल्टा उसके परिवार वालों ने डरा धमकाकर भगा दिया गया.

वहीं पीड़ित पिता बच्चे को लेकर कोतवाली पहुंचा और घटना की जानकारी पुलिस को शिकायत लिखवाई. इसी के साथ ही उन्होंने युवक के खिलाफ शिकायत देकर कार्रवाई की मांग भी की. इस मामले में पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर दलिया है और उन्होंने बताया है कि सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित एक कॉलोनी निवासी एक व्यक्ति मेहनत मजदूरी कर अपना परिवार चलाता है.

वहीं बीते रविवार की शाम उसके नौ साल के बच्चे को पड़ोस का ही एक युवक बहाना बनाकर खेत पर ले गया. इस मामले में लगातार जांच जारी है. वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है बल्कि इसके पहले ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं जिनमे ऐसा हुआ है. फिलहाल इस मामले में जांच के आदेश दिए गये हैं जो लगातार जारी है और जल्द ही खत्म कर ली जाएगी.

बाइक सवार बदमाशों ने युवक को गोली मार, 18 लाख रुपये किये पार

मंदिर परिसर में इस हालत में मिला युवक, हुआ कुछ ऐसा

तेजधार हथियारों से काटकर पुजारी को उतारा मौत के घाट