दिल्ली के शेल्टर होम से गयाब हुईं 9 लडकियां, जताया वेश्यावृत्ति का शक
दिल्ली के शेल्टर होम से गयाब हुईं 9 लडकियां, जताया वेश्यावृत्ति का शक
Share:

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों देवरिया के शेल्टर होम से कुछ लडकियां गायब हुईं थीं और अब एक बार फिर दिल्ली के शेल्टर होम से 9 लड़कियों के गायब होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जी हाँ, इस मामले में दिल्ली सरकार के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दोषी अफसरों के खिलाफ कार्रवाई निर्देश दिए जा चुकें हैं और मनीष सिसोदिया ने इस मामले में निर्देश दिया है कि मामले में लापरवाह पाए गए अधिकारियों को बर्खास्त किया जाए. वहीं आने वाली खबरों के मुताबिक़ यह मामला दिल्ली के दिलशाद गार्डेन इलाके का है जहाँ बीते 1 दिसंबर और 2 सिसंबर के बीच की रात लड़कियों लिए बने शंकर आश्रम में छापा मारा गया तो वहां से 9 लड़कियां गायब मिलीं और इस पर अधिकारियों का कहना था कि उन्हें कुछ भी जानकारी नहीं है कि लड़कियां कहां गईं.

इस घटना के होने के बाद पुलिस में लड़कियों के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई गई और अब इस मामले की जांच की जा रही है. वहीं यह भी बताया जा रहा है कि अवैध तरीके से वेश्यावृत्ति का धंधा चलाने लोगों ने उन्हें अगवा किया होगा. खबरों के मुताबिक़ दिल्ली सरकार गृहमंत्रालय ने इस मामले में विस्तृत जांच की बात कही है और इस मामले में दिल्ली महिला आयोग की चेयरपर्सन ने डिप्टी सीएम को पत्र लिखकर जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की जा चुकी है.

आप सभी को बता दें कि इससे पहले ''दिल्ली महिला आयोग को बाल कल्याण समिति-V के कुछ सदस्यों की ओर से लिखित में शिकायत मिली थी कि दिलशाद गार्डेन के शंकर आश्रम में लड़कियों के साथ बहुत बुरा बर्ताव होता है. एक घटना का जिक्र करते हुए बताया गया कि यहां आश्रम की इंचार्ज की द्वारा लड़कियों को बुरी तरह से पीटा जाता है और उन्हें कई प्रकार की यातनाएं सहनी पड़ती हैं. सदस्यों ने मांग की थी महिला आयोग में मामले में हस्तक्षेप करे. क्योंकि जेजे एक्ट 2015 के अनुसार बच्चों की पिटाई करना एक गंभीर अपराध है.'' इस मामले में जल्द ही लापता लड़कियों का पता लगाने की मांग की जा रही है.

अपने साथ लड़की को छत पर ले गया लड़का और आने लगी चिल्लाने की आवाज...

छेड़छाड़ का विरोध करने पर विवाहिता को जिंदा जलाया

छात्राओं को देखते ही पुलिसवाले ने पेंट से बाहर निकाला प्राइवेट पार्ट और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -