कुन्ना पहाड़ी में मुठभेड़ के दौरान चार नहीं 9 नक्सली मारे गए
कुन्ना पहाड़ी में मुठभेड़ के दौरान चार नहीं 9 नक्सली मारे गए
Share:

दंतेवाड़ा। शुक्रवार की शाम एसपी और एएसपी ने पत्रवार्ता में बताया की दिन  बुधवार की सुबह कुन्ना पहाड़ी में मुठभेड़ के दौरान चार नहीं 9 नक्सली मारे गए हैं। बरामद शव में से एक को छोड़ शेष तीन की शिनाख्ती हो गई है। नक्सली कैंप से बरामद सामानों में दवाओं के साथ उपचार के तरीकों को चित्र के माध्यम से समझाने वाली रजिस्टर भी मिला है वहीं दवाओं का स्टॉक संबंधी डायरी भी है।

यह जानकारी दो दिन पहले सुकमा के सरहदी इलाके में हुए मुठभेड़ में चार नक्सलियों के शव बरामदगी के साथ ही पुलिस ने अब कुल 9 नक्सलियों को मारने का दावा किया है। बुधवार को एसपी कमलोचन कश्यप और एएसपी (नक्सली आपरेशन) जीएन बघेल ने पत्रवार्ता केजरिए बताया कि करीब एक घंटे के मुठभेड़ के बाद मौके से नक्सलियों के चार शव बरामद किए है लेकिन मारे गए नक्सलियों की संख्या 9 से अधिक है। इसका प्रमाण मिले हथियार और अन्य सामग्रियों से भी मिल रहा है। साथ ही बताया कि कटेकल्याण एरिया कमेटी के सचिव जगदीश के साथ अन्य आधा दर्जन से अधिक नक्सली गंभीर रुप से घायल है।

एसपी ने बताया कि बरामद चार शव में से तीन की शिनाख्त हो चुकी है और पोस्ट मार्टम के बाद उनके शव ले जाने परिजनों को संबंधित थानों से जानकारी दे दी गई है। एक पुरुष नक्सली का अब तक शिनाख्त नहीं हो पाया है। उसकी फोटो थानों में भेजकर पतासाजी करवाई जा रही है। शिनाख्त हो चुके नक्सलियों में दरभा डिवीजन मेडिकल टीम की प्रभारी रामबती उर्फ रामे जगरगुंडा थाना क्षेत्र के पूवर्ती निवासी है। दूसरा ग्राम अलनार थाना किरंदुल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -