दिल्ली में मिली 9 फीट गहरी सुरंग, करते थे तेल की चोरी
दिल्ली में मिली 9 फीट गहरी सुरंग, करते थे तेल की चोरी
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के मुंडकी इलाके में एक गहरी सुरंग का पता चला है। यह सुरंग 9 फीट गहरी और 23 फीट लंबी है। खबरों के अनुसार, यह सुरंग अर्जुन पार्क इलाके के एक घर से लेकर इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन की पाइप लाइन तक खोदी गई है। कहा जा रहा है कि मामला पेट्रोलियम पदार्थो की चोरी का है।

इस सुरंग के जरिए इंडियन ऑयल की ब्रिजवसन-सोनीपत की मेन पाइपलाइन में छेद कर खतरनाक तरीके से पेट्रोलियम पदार्थ की चोरी की जाती थी। पुलिस ने इस मामले में तीन चोरों को हिरासत में लिया है। पुलिस को मामले की जानकारी तब हुई जब इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन ने चोरी को लेकर थाने में शिकायत की।

कंपनी के अधिकारियों को भी इस बारे में तब ज्ञात हुआ जब पाइप लाइन में प्रेशर कम हुआ। तकनीकी जांच के दौरान पुलिस ने इस जगह का पता लगाया। पुलिस ने मुंडका इलाके में टीम बनाकर जांच शुरु की, तो इस घर के बारे में पता चला। जहां अब तक लाखों के कीमत की पेट्रोल चोरी करके बेचा जा चुका था।

बताया जा रहा है कि चोरों ने तेल चोरी के लिए कुछ ही समय पहले इस जगह को किराए पर लिया था। पुलिस ने इस मामले में जय कुमार, सुदेश गुप्ता और जोगिन्दर को गिरफ्तार किया है। ये तीनों दिल्ली के रहने वाले हैं पुलिस के अनुसार इसमें से दो आरोपी सुदेश गुप्ता और जोगिन्दर इससे पहले इसी तरह से राजस्थान के भरतपुर में तेल चोरी करते पकड़े जा चूके हैं। इससे पहले दिल्ली के ही उतम नहगर इलाके में भी तेल चोरी का मामला सामने आ चुका है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -