सैनिटाइजर मिला शराब पीने से 9 लोगों की गई जान

Jul 31 2020 02:04 PM
सैनिटाइजर मिला शराब पीने से 9 लोगों की गई जान

प्रकाशम : हाल ही में आंध्र प्रदेश के प्रकाशम जिले में सैनिटाइजर मिली शराब पीकर मरने वालों की संख्या बढ़ चुकी है. जी दरअसल यहाँ यह संख्या 9 तक आ गई है. जी दरअसल हाल ही में हुई मौत में मृतकों में तीन भिखारी और 6 ग्रामीण शामिल बताये गए हैं. आप सभी को हम यह भी बता दें कि कोविड-19 लॉकडाउन की शुरूआत से शराब की बिक्री पर रोक लग गई थी. इस वजह से कुछ लोग ऐसे थे जो सैनिटाइजर पीने के आदी हो गए.

इसी बीच अब गांव के लोगों का कहना है कि 'सस्ती शराब में सैनिटाइजर मिलाकर पीने के कारण लोगों की गला सूख जाने से उनकी मौत हुई है.' स्थानीय पोलेरम्मा मंदिर के पास स्थित शेड में एक भिखारी की बीते गुरुवार शाम को मौत हो गई. वहीं एक अन्य की हालत नाजुक बताई जा रही है. हालत नाजुक होने पर उसे 108 वाहन से अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई.

ठीक इसी तरह, सैनिटाइजर मिला शराब पीने से सात अन्य लोगों की आज यानी शुक्रवार को इलाज के दौरान मौत होने की खबर है. इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को दर्शि अस्पताल के मुर्दाघर भेजा जा चुका है. इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई आरंभ कर दी है.

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री YS रेड्डी ने दी बकरीद की शुभकामनाएं

केरल में 506 कोरोना के केस आए सामने, दो ने तोड़ा दम

33 साल से 10वीं बोर्ड की परीक्षा दे रहे थे 51 साल के बुजुर्ग, कोरोना काल बना लकी