मौत का कुआँ ! 9 लाशें मिलने से इलाके में सनसनी, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
मौत का कुआँ ! 9 लाशें मिलने से इलाके में सनसनी, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
Share:

वारंगल: तेलंगाना के वारंगल जिले के अंतर्गत आने वाले गोरेकुंता में एक कुएं से नौ लोगों की लाशें मिलने के पीछे का रहस्य गहराता जा रहा है. इनमें से छह लोग एक ही परिवार के सदस्य थे. एक कुएं से 9 लोगों के शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है, किन्तु अभी तक मौतों के पीछे का राज़, राज़ ही बना हुआ है. आपको बता दें कि चार लोगों की लाश गुरुवार और पांच लोगों की लाश शुक्रवार को मिले हैं.

थैले बनाने वाली इकाई में काम करने वाले 48 वर्षीय एक शख्स और उनके परिवार के तीन अन्य सदस्यों के शव गोरेकुंटा गांव के कुएं से बरामद हुआ था. इसके बाद पांच अन्य शव भी कुएं से मिले हैं. इस बीच राज्य के पंचायती राज्य मंत्री इराबेल्ली दयाकर राव ने इस घटना पर दुख प्रकट किया है. उन्होंने उस अस्पताल का दौरा किया, जहां ये शव रखे हुए हैं. उन्होंने कहा कि इस मामले में विस्तृत जांच कराइ जाए और तथ्यों के हिसाब से कदम उठाए जाएं.

वारंगल के पुलिस आयुक्त वी रविंद्र ने जानकारी देते हुए बताया कि एक ही परिवार के छह लोगों और उनके एक दोस्त और दो अन्य व्यक्तिों के शव कुएं से मिले हैं. पुलिस ने शुरुआती जांच का हवाला देते हुए कहा था कि यह मामला आत्महत्या का मालूम होता है. उन्होंने बताया कि शवों पर चोट के कोई निशान नहीं हैं और पोस्टमार्टम के बाद ही असली कारण की जानकारी मिलेगी.

इस स्थान पर ट्रांसजेंडर समुदाय के लिए बनाए गए खास क्वारंटाइन सेंटर

यहां पर 15 जून से खुलने वाले है स्कूल, सरकार ने लिया बड़ा फैसला

NGT में फैला कोरोना संक्रमण, सभी कर्मचारी अस्पताल में भर्ती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -