रायबरेली में कोहरा बना काल /  हादसे में दो स्कूली बसों के 9  बच्चे हुए घायल
रायबरेली में कोहरा बना काल / हादसे में दो स्कूली बसों के 9 बच्चे हुए घायल
Share:

रायबरेली : उत्तर प्रदेश के रायबरेली में ठंड का प्रकोप ज्यादा है .कोहरे के कारण अदृश्यता की स्थिति बन रही है . इसी कारण यहां कोहरा काल बनकर सामने आया और बछरावां थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग दर्दनाक हादसे हुए जिसमें स्कूली बच्चे शिकार हुए .दुर्घटना एनएच-30 पर बने पुल पर हुई जहाँ मरम्मत का काम कई दिनों से चल रहा था.

मिली जानकारी के अनुसार पहली दुर्घटना मंगलवार सुबह लगभग 8 बजे तब हुई जब एस एन के पब्लिक स्कूल लालगंज रोड की टाटा मैजिक नीम टीकर गांव से बच्चे लेकर स्कूल आ रही थी तभी  घने कोहरे में एक डंपर ट्रक स्कूली टाटा मैजिक को सामने से जोरदार टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में पांच स्कूली बच्चे और ड्राईवर शिव कुमार घायल हो गए .

जबकि दूसरी दुर्घटना बांदा-बहराइच राजमार्ग पर तिलेंडा गांव के पास हुई. यहां पर आर डी आर के स्कूल की टाटा मैजिक 8 बजे के लगभग तिलेंडा गांव से बच्चे लेकर राजा मऊ रोड पर स्थित आर डी आर के स्कूल आ रही थी. तभी सामने से आ रहे ट्रक ने बच्चों से भरी टाटा मैजिक में जोरदार टक्कर मार दी और ट्रक सड़क किनारे खंती में पलट गया.इस दुर्घटना में चार बच्चे गंभीर रूप से चोटिल हो गए. दोनों दुर्घटनाओं के गंभीर रुप से घायल बच्चों और ड्राइवर को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया.हादसे के बाद जिला अधिकारी पहुँचे व डॉक्टरों को घायलों उचित इलाज करने के निर्देश दिए .

यह भी देखें

तेज़ी से चलती कार का टायर फटने से दुर्घटना

तेज़ रफ़्तार बस ने बाइक सवार को रौंदा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -