आठवीं की छात्रा को अगवा कर युवक ने किया निकाह और 7 महीने बाद....

Aug 21 2019 04:20 PM
आठवीं की छात्रा को अगवा कर युवक ने किया निकाह और 7 महीने बाद....

आजकल लगातार आने वाले अपराध के मामलों में से एक मामला भोपाल से सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक कोचिंग से लौट रही आठवीं की छात्रा को अगवा कर एक युवक ने उससे जबरन निकाह कर लिया. वहीं मार्कशीट में दर्ज वर्ष का एक अंक मिटाकर उसे बालिग बताकर आरोपी ने एक धार्मिक स्थल पर लड़की के साथ निकाह कर लिया. वहीं निकाह के सात महीने तक लड़की को अपने साथ रखकर उसके साथ कई बार ज्यादती की और फिर मारपीट करने के बाद उसे घर से भगा दिया. वहीं इस मामले में शाहजहांनाबाद पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ ज्यादती, अपहरण और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दायर किया है.

इस मामले में बात करते हुए टीआई जहीर खान ने कहा कि ''इलाके में रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी कक्षा आठवीं की छात्रा है। बीती 24 जनवरी की शाम वह कोचिंग से घर लौट रही थी। मोहल्ले में रहने वाला आमिर अली ने उसका रास्ता रोका और अगवा कर लिया। आरोपी ने छात्रा के भाई को जान से मार देने की धमकी दी थी। उसके बाद छात्रा की मार्कशीट में लिखे जन्म वर्ष 2004 में से एक अंक को ब्लेड से मिटा दिया और 4 की जगह उसने जीरो लिखा.

वही मार्कशीट दिखाकर एक धार्मिक स्थल पर छात्रा से जबरन निकाह कर लिया और उसके बाद आरोपी उसे अपने घर ले गया और सात महीने तक उसके साथ बलात्कार किया.'' इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक छात्रा ने कहा कि उसने उसे 17 अगस्त को मारपीट कर अपने घर से भगा दिया. इस मामले में पुलिस आमिर को ढूंढ रही है जो इस समय फरार है.

कलयुगी बाप ने किया रिश्तों को शर्मसार, 15 साल तक अपनी ही बेटी से करता रहा बलात्कार

होटल में गर्लफ्रेंड के साथ रंगरेलिया मना रहा था पति, आ धमकी पत्नी और...

पत्नी से परेशान होकर पति ने कर ली आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस