पिकनिक स्थल से गायब हुई लड़की की मिली नग्न बॉडी और कुचला चेहरा
पिकनिक स्थल से गायब हुई लड़की की मिली नग्न बॉडी और कुचला चेहरा
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कोहेफिजा थाने के मनभावन टेकरी इलाके से सामने आया है. इस मामले में बीते बुधवार यानी (1 मई) की सुबह झाड़ियों में एक नाबालिग बच्ची की लाश मिलने से सभी हैरान है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार बच्ची के शरीर पर कपड़े नहीं थे और बच्ची की उम्र 12 वर्ष बताई जा रही है. इस मामले में पुलिस और घरवालों ने यह आशंका जताई है कि बच्ची के साथ बलात्कार कर उसकी नृशंस हत्या कर दी गई है. इस मामले में स्थानीय मीडिया के मुताबिक बच्ची का मुंह कुचला हुआ था और उसका चेहरा बिगाड़ दिया गया.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ बच्ची मंगलवार की शाम को कोहेफिजा इलाके से लापता हो गई थी और पुलिस के मुताबिक बच्ची कक्षा आठ की छात्रा थी और मंगलवार की शाम शहर के लोकप्रिय पिकनिक स्थल मनभावन टेकरी गई हुई थी. वहीं इस मामले में बताया गया कि ''मृतका के चाचा ने पुलिस को बताया कि बच्ची की लाश जब मिली तो बदन पर कपडे़ नहीं थे और पहचान उजागर न हो सके, शायद इसलिए उसका चेहरा कुचला हुआ था.'' इसी के साथ मृतका के परिवारवालों ने बताया कि ''उन्होंने मंगलवार को ही पुलिस में बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई थी.''

वहीं इस मामले में डीएनए रिपोर्ट का इंतजार हो रहा है जिससे यह पता लग सके कि अपराध को अंजाम देने में कितने लोग शामिल थे. वहीं इस मामले में रेप के आरोपों की पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद होगी.

बाइक सवार बदमाशों ने व्यवसायी को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

नशे में धुत प्रेमी ने किया प्रेमिका के सिर पर ईंट से हमला

साढ़े आठ वर्षीय बच्चे ने की डेढ़ वर्षीय मासूम की हत्या, वजह जानकर आप भी हो जायेंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -