MP में कम हो रहा है कोरोना का कहर, बीते 24 घंटे में मिले 8970 नए मामले
MP में कम हो रहा है कोरोना का कहर, बीते 24 घंटे में मिले 8970 नए मामले
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में बीते बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 8970 नए मामले सामने आए हैं। इसी के साथ ही प्रदेश में इस वायरस से अब तक संक्रमित पाए गए लोगों की कुल संख्या 700,202 तक पहुंच चुकी है। जी दरसल प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग ने इस बारे में जानकारी दी है। स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि, ''राज्य में पिछले 24 घंटों में इस बीमारी से प्रदेश में 84 और लोगों की मौत हो गयी जिसके बाद मरने वालों की संख्या 6679 हो गई है।''

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि, ''प्रदेश में बीते बुधवार को कोविड-19 के 1597 नए मामले इंदौर में आए, जबकि भोपाल में 1304, ग्वालियर में 492 एवं जबलपुर में 666 नए मामले आए।'' इसके अलावा अधिकारी ने यह भी बताया कि प्रदेश में कुल 7,00,202 संक्रमितों में से अब तक 5,83,595 मरीज स्वस्थ हो गए हैं और 1,09,928 मरीजों का इलाज चल रहा है। आगे उन्होंने यह भी कहा है कि बुधवार को कोविड-19 के 10,324 रोगी स्वस्थ हुए हैं। इसी के साथ आपको हम यह भी बता दें कि राज्य के पन्ना जिले में रून्ज नदी में दो शव तैरते हुए पाये गये हैं।

बीते बुधवार को एक अधिकारी ने यह जानकारी दी है। अधिकारी का कहना है कि मृतकों के परिजनों ने उनकी संक्रमण से मौत नहीं होने की पुष्टि की है। इसी के साथ ही उन्होंने सभी खबरों का खंडन करते हुए रून्ज में छह शव मिलने की बात कही गई है। जी दरअसल ग्रामीणों एवं दोनों मृतकों के परिजन के अनुसार इन दोनों की मृत्यु कोरोना संक्रमण से नहीं हुई थी। वहीँ परिजनों का कहना है शिवराम कुष्ठ रोगी था, जबकि कल्लू कैंसर से पीड़ित था।

कार की बैटरी से ऑपरेट हो सकेगा ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, गुरुग्राम के इंजीनियर ने खोजी तकनीक

बिगड़ी गुरमीत राम रहीम की तबियत, PGI में हैं भर्ती

क्या है आज का पंचांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -