इंदौर में मिले 89 नए संक्रमित, अनलॉक के बाद कोरोना ने पकड़ी रफ्तार
इंदौर में मिले 89 नए संक्रमित, अनलॉक के बाद कोरोना ने पकड़ी रफ्तार
Share:

 

इंदौर : मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी में कोरोना का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं शहर में अब रोजाना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. दरअसल 1 जून से लॉकडाउन खुलने के बाद पहली बार कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ी है और ये संख्या 89 पर पहुंच गई है. पिछले करीब डेढ़ माह से इतनी बड़ी संख्या में संक्रमित मिले है. 

वहीं इससे पहले इंदौर में 6 जुलाई को भी 78 कोरोना संक्रमित सामने आए थे. हालांकि अब जितने भी मरीज सामने आए है उनमें ज्यादातर नए क्षेत्र या शहर से सटे ग्रामीण इलाके सामने आ रहे है. वहीं शुक्रवार को जारी हुए मेडिकल कॉलेज की बुलेटिन के मुताबिक, 1759 सैंपल्स की जांच में 1652 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव निकली है. वहीं तीन संक्रमितों की जान चली गई. इसके साथ ही शहर में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 5176 तक पहुंच गया है. वहीं मृतकों का आंकड़ा 261 पर पहुंच गया है. इसके अलावा 24 मार्च से अब तक 100702 सैंपल की जांच रिपोर्ट सामने आ चुकी है. इधर कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए रविवार को होने जा रहे टोटल लॉकडाउन के दौरान शहर में सभी गतिविधियों पर रोक लगा दी गई है. 

बता दें की इस संबंध में कलेक्टर मनीष सिंह ने बताया है कि सिर्फ दूध बांटने के लिए सुबह 6 से 10 बजे के बीच छूट रहेगी और इसके अलावा अखबार के हॉकर्स को पूर्ण रियायत रहेगी. ‌वे बिना कोई रोक-टोक के अखबार का वितरण कर पाएंगे. इसके अलावा दवाई की दुकानों को छूट रहेगी. बाकी जितनी भी दुकान, बाजार और उद्योग-धंधों को रविवार के दिन अलग से रियायत दी गई थी, जो की निरस्त कर दी गई है. वहीं शहर में लॉकडाउन का सख्ती से पालन होगा. 

आज से यूपी में 55 घंटों का लॉकडाउन, जानिए क्या खुलेगा और क्या रहेगा बंद

भोपाल के नए इलाकों में पहुंचा कोरोना, 64 नए मामले आए सामने

पीएम मोदी के मुरीद हुए शिवराज सिंह, प्रधानमंत्री को बताया 'मैन ऑफ आइडियाज'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -