खैरताबाद में चौकीदार ने की 85 लाख की लूट

तेलंगाना: बुजुर्ग दंपति ओम प्रकाश अग्रवाल और उनकी पत्नी संतोष अग्रवाल ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई, शिकायत के मुताबिक एक चौकीदार ने घर में 40 लाख रुपये के हीरे के आभूषण, 40 लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवर और 5 लाख रुपये नकद ले लिए. घटना सैफाबाद थाना क्षेत्र की है।

पुलिस के मुताबिक कपड़ा व्यापारी ओम प्रकाश अग्रवाल और उनकी पत्नी संतोष अग्रवाल हिल कॉलोनी के चिंतलबस्ती स्थित श्रीवीन हाउस में रह रहे हैं। उनकी बहू, पोता स्वप्ना और यज्ञ एक ही अपार्टमेंट में रह रहे हैं जबकि बेटा विदेश में रह रहा है। 15 दिन पहले नेपाल का एक जोड़ा दीपेश (23) और अनीता शशि उर्फ ​​निकिता (21) चौकीदार के रूप में उनके अपार्टमेंट में पहुंचे।

तभी से उनकी गतिविधियों पर नजर रख रहे चौकीदार ने सो रहे बुजुर्ग दंपति प्रकाश और संतोष अग्रवाल को शुक्रवार की आधी रात के बाद लोहे की रॉड से बांध दिया और 85 लाख रुपये और जेवर लेकर फरार हो गए। उसके बाद संतोष अग्रवाल ने पांचवीं मंजिल पर सो रहे यज्ञ को जगाया और इसकी जानकारी दी। इसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। सैफाबाद के डीआईजी रजुनायक ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की और चार बाहरी लोगों को चोरी में शामिल पाया।

इस राज्य में सस्ता होगा पेट्रोल! सीएम ने दिए संकेत

कर्नाटक में चर्चों की जांच करवाएगी सरकार, जबरन धर्मान्तरण के खिलाफ बड़ा कदम

भूकंप के झटकों के बाद कर्नाटक का दौरा करेंगे भूवैज्ञानिक

Most Popular

- Sponsored Advert -