84वां महाधिवेशन: आज कार्यकर्ताओं का आह्वान करेंगे राहुल गाँधी
84वां महाधिवेशन: आज कार्यकर्ताओं का आह्वान करेंगे राहुल गाँधी
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी के नए अध्यक्ष राहुल गाँधी आज 84 वें कांग्रेस महाधिवेशन के तीसरे और अंतिम दिन वह एक साल बाद होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियों का बिगुल फूंकेंगे. आज राहुल गाँधी चुनाव में पार्टी के सामने आने वाली चुनौतियों से पार्टी के कार्यकर्ताओं को आगाह कराएँगे और साथ ही उनसे निपटने के मंत्र भी बताएंगे.  इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में चल रहे कांग्रेस के महाधिवेशन में आज राहुल गाँधी अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करेंगे.

इस दौरान अलग-अलग पार्टी नेताओं की तरफ से कई प्रस्ताव पेश किए जाएंगे. मनमोहन सिंह सुबह 11.30 बजे भाषण देंगे. इसके बाद शाम 4 बजे राहुल गांधी के भाषण से कार्यक्रम एक समापन होगा. इससे पहले शनिवार को राहुल गांधी के भाषण के साथ शुरू हुए महाधिवेशन में कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था. अपने संबोधन में सोनिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र और बीजेपी के नेतृत्व वाली मौजूदा सरकार की जमकर आलोचना की थी.

वहीं, मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा था कि कांग्रेस पार्टी कर्नाटक में सरकार बनाएगी. लेकिन जिस तरह बीजेपी और आरएसएस के लोग घर-घर जाकर प्रचार करते हैं, उसी तरह हमें भी काम करना होगा.आपको बता दें कि नए कांग्रेस अध्यक्ष, नई कांग्रेस की जमीन तैयार करने के लिए काफी होमवर्क कर रहे हैं, वह महाधिवेशन में सोनिया गांधी की बगल वाली सीट पर बैठकर पार्टी के हर वक्ता और सेशन पर गौर कर रहे हैं, 

'डिनर डिप्लोमेसी' का भाजपा पर कोई असर नहीं: अमित शाह

विदेश मंत्री के बाद ट्रम्प शासन में एक और बर्खस्तगी

ममता के राज्य आएंगे राजशेखर राव, जानें, क्या है मामला ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -