84 साल के रुसी अभिनेता ने की 24 की लड़की से शादी

सेंट पीटर्सबर्ग: वैसे तो आपने कहावत सुनी होगी की जब मिया बीवी राजी तो क्या करेगा काजी, पर ऐसा मामला असल जिंदगी में देखने को मिला है. लेकिन वो भी नए ट्विस्ट के साथ. दरअसल रूस के 84 साल के मशहूर रूसी एक्टर शादी करके इन दिनों चर्चा में आ गए है. 140 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय कर चुके लीजेंड्री एक्टर इवान क्रास्को ने सेंट पीटर्सबर्ग में अपनी ही पूर्व स्टूडेंट 24 साल की नतालिया शेवेल से शादी कर ली है. यह शादी रिश्तेदार और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में हुई.

विभिन्न विवादों में घिरने के बाद भी इस जोड़े ने एक इंटरव्यू में अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा कि जोड़ियां तो ऊपर से ही बनकर आती हैं. आपको बता दे की इनकी मुलाकात सेंट पीटर्सबर्ग के लिबरल एजुकेशन इंस्टीट्यूट में हुई थी, जहां शेवेल स्टूडेंट थी और इवान फाइन आर्ट्स पढ़ाते थे. शेवेल, इवान के लिए रोमांटिक पोएट्री लिखा करती थीं. शेवेल की पोएट्री ने इवान को काफी इम्प्रेस किया. इससे पहले तीन शादियां कर चुके और छह बच्चों के पिता इवान बताते हैं, शेवेल की पोएट्रीज का असर कुछ ऐसा था कि मैं फिर से एक मर्द की तरह सोचने लगा था.

मुझे लगा जिंदगी में खो चुकी चीजें वापस आ रही थीं. शादी की सेरेमनी से ठीक पहले एक छोटी सी बातचीत में इस कपल ने कहा कि वो अब एक दूसरे से एक दिन भी दूर नहीं रह सकते थे. लिहाजा, उन्होंने सेंटर मास्को में स्थित इवान के अपार्टमेंट में ही साथ रहना शुरू कर दिया. इवान ने कहा, 'हम दोनों शादी करना चाहते थे, शेवेल को अपने भविष्य को लेकर कुछ डर होगा, लेकिन मेरे लिए जिंदगी का ये एक नया और बेहद ही खूबसूरत दौर है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -