इस राज्य के राजभवन में बरसा कोरोना का कहर, 84 कर्मचारी मिले कोरोना पॉजिटिव
इस राज्य के राजभवन में बरसा कोरोना का कहर, 84 कर्मचारी मिले कोरोना पॉजिटिव
Share:

चेन्नई: कोरोना के फैलते और बढ़ते मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बने हुए हैं. अब कोरोना ने तमिलनाडु के राजभवन में भी दस्तक दे दी है. जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक, राजभवन के 84 कर्मचारियों में कोरोना का संक्रमण मिला है. जी हाँ, वहीँ इनमें सुरक्षाकर्मी और अग्निशमन विभाग के कर्मचारी शामिल बताये गए हैं.

आप सभी को बता दें कि राजधानी चेन्नई स्थित राजभवन कार्यालय से इसकी जानकारी मिली है. केवल इतना ही नहीं बल्कि यह भी बताया गया कि राजभवन की साफ-सफाई और सेनेटाइजेशन का काम अब जारी कर दिया गया है. इस बीच राहत की खबर यह है कि 'संक्रमित मरीजों में से कोई भी राज्यपाल या किसी वरिष्ठ अधिकारी के संपर्क में नहीं आया है.' जी दरअसल संक्रमित लोगों को स्वास्थ्य विभाग की तरफ से क्वारंटीन किये जाने के निर्देश है. वहीँ ऐसी भी बताया गया कि राजभवन के 147 कर्मचारियों के कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल्स लिए गए थे. जिनमे से 84 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है.

इसी के साथ आपको जानकारी हो कि कोरोना से संक्रमित करीब करीब सभी कर्मचारी राजभवन की मुख्य इमारत में काम नहीं करते थे. जी दरसन उनमे से कोई भी गवर्नर के या फिर किसी वरिष्ठ अधिकारी के संपर्क में नहीं आया था. इसी के साथ आप तो जानते ही होंगे तमिलनाडु में कोरोना कहर बनकर बरस रहा है. इस समय मामले दिन पर दिन बढ़ते दिखाई दे रहे हैं जिससे सरकार परेशान है.

तेलंगाना में जमकर फूट रहा है कोरोना बम, एक दिन में आए 1567 नये मामले

राजस्थान के सियासी रण का 'फाइनल' आज, पायलट गुट की अर्जी पर हाई कोर्ट देगा फैसला

मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर की बेटी हुई सेल्फ क्वारंटाइन, जानिए वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -