इंदौर में 56 कोरोना पॉजिटिव मिले, कुल आंकड़ा 1085 तक पंहुचा

मध्यप्रदेश के कई जिलों में कोरोना तेजी से फैलता जा रहा है. वही अब प्रदेश में कोरोना के सबसे बड़े हॉट स्पॉट इंदौर में शुक्रवार रात आई रिपोर्ट के अनुसार कोरोना के 56 पॉजिटिव और मिले हैं. शहर में अब कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा कुल 1085 हो गया है जबकि इस बीमारी से अब तक 56 लोगों की मौत हो चुकी है.

बता दें की कोरोना पॉजिटिव मरीजों की लगातार बढ़ रही संख्या के बीच शुक्रवार को एक अच्छी खबर भी आई है. कोरोना मरीजों में से आज 35 लोगों को स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. यहां अब तक 107 मरीज स्वस्थ होने के बाद घर लौट चुके हैं. इससे पहले गुरुवार रात आई रिपोर्ट के मुताबिक 84 नए मरीज पॉजिटिव पाए गए थे. गुरुवार को ही कोरोना पॉजिटिव दो मरीजों ने दम तोड़ दिया. जबकि एक मरीज ने आज दम तोड़ा.

जानकारी के लिए बता दें की गुरुवार को उज्जैन में 31 तो भोपाल में 25 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है. वहीं उज्जैन व खंडवा में एक-एक व्यक्ति की मौत से प्रदेश में कुल मृतक संख्या 84 हो गई. भोपाल में पुलिस कंट्रोल रूम के बाद अब साइबर विंग तक संक्रमण पहुंच गया है. यहां पदस्थ एक पुलिस आरक्षक की रिपोर्ट गुरुवार को पॉजिटिव आई है. इसके अलावा शाहजहांनाबाद पुलिस लाइन के चार अन्य जवानों समेत छह पुलिसकर्मी चपेट में आ गए हैं.

आगरा समेत इन जिलों ने शासन की बढ़ाई परेशानी, लगातार सामने आ रहे नए मामले

ऊना में कोरोना से मिली राहत, 8 संक्रमित हुए ठीक

लॉकडाउन के दौरान मस्जिदों में फिर जुटे नमाज़ी, मना करने पर पुलिसवालों को पीटा

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -