इंदौर में कोरोना ने मचाया बवाल, लॉकडाउन से पहले मिले भर-भरकर संक्रमित मरीज
इंदौर में कोरोना ने मचाया बवाल, लॉकडाउन से पहले मिले भर-भरकर संक्रमित मरीज
Share:

एमपी में कोविड-19 के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. प्रदेश के इंदौर जिले में कोविड-19 का कहर सबसे अधिक देखा जा रहा है. शनिवार को मिले 84 संक्रमित मरीजों की तादाद से जिलें में कोरोना संक्रमण फिर बढ़ने लगा है. एक दिन में संक्रमण दर ब़़ढकर 6 प्रतिशत के नजदीक पहुंच गई है जबकि शुक्रवार को ही यह आंक़़डा 5 प्रतिशत के करीब था. शनिवार को टेस्ट गए 1463 सैंपल में से 84 रो​गी पॉजिटिव मिले हैं. एक दिन पहले शुक्रवार को 89 संक्रमित मरीज सामने आए थे. शनिवार को कोविड-19 से 1 भी मौत नहीं हुई है, अप्रैल के चार मौतों की पुष्टि अवश्य हुई है. इसके साथ ही मरने वालों की तादाद 265 तक पहुंच गई है.

पीएम मोदी ने रेलवे के 100 फीसदी विद्युतीकरण को दी मंजूरी - रेल मंत्री पियूष गोयल

सीएमएचओ डॉ. प्रवीण ज़ि़डया ने कहा कि शनिवार को 25 मरीज चिकित्सालय से अवकाश मिल गया हैं. जिन्हे मिलाकर 3981 पीड़ित चिकित्सालय से ठीक होकर घर पहुंच चुके हैं. बीते दो दिनों में चिकित्सालय में भर्ती मरीजों की तादाद 800 के आसपास पहुंच चुकी थी, जो अब ब़़ढकर 1014 नजदीक पहुंच गई है. 

हार्दिक पटेल को कांग्रेस ने दी बड़ी जिम्मेदारी, कार्यकारी अध्यक्ष के पद पर हुई नियुक्ति

शहर में कोविड-19 के मामले एक बार फिर ब़़ढ रहे हैं. शनिवार को 7 नए मामले सामने आए. इनमें 4 उज्जैन, 1 ब़़डनगर, 1 महिदपुर और एक घट्टिया का कोरोना मरीज मिला है. इस प्रकार कुल मरीजों की तादाद 887 पर पहुंच गया है. 71 लोगों की कोरोना संक्रमण से मृत्यु भी हुई है. साथ ही, 787 मरीज स्वस्थ हुए हैं. शहर में सक्रिय मरीजों की तादाद 29 है. देवास जिले में बीते शनिवार को 1133 कोरोना सैंपल की रिपोर्ट मिली. इसमें 7 पॉजिटिव मिले. अब तक मिले 257 पॉजिटिव में से 207 ठीक हो चुके हैं. 10 की मृत्यु हुई है तो 40 का चिकित्सा चल रहा है.

कोरोना के खिलाफ भारत की जंग को अमित शाह ने बताया कामयाब, की पीएम मोदी की तारीफ

राजस्थान में सियासी उठापठक तेज़, सीएम गहलोत ने सभी विधायकों को बुलाया जयपुर

मुख्तार अंसारी गैंग के खिलाफ योगी सरकार का बड़ा एक्शन, कई साथी गिरफ्तार, सम्पत्तियाँ जब्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -