ये है Jio, Airtel और Vodafone के बेस्ट रिचार्ज प्लान
ये है Jio, Airtel और Vodafone के बेस्ट रिचार्ज प्लान
Share:

अगर आप बार-बार रिचार्ज करा के परेशान हो गए हैं और अपने लिए लंबी अवधि वाला रिचार्ज प्लान लेना चाहते हैं, तो हम आपके लिए जियो, एयरटेल और वोडाफोन के कुछ प्री-पेड प्लान लेकर आए हैं। इस सभी प्लान में आपको 1.5 से लेकर 2 जीबी तक डाटा के साथ 80 दिनों से ज्यादा की वैधता मिलेगी। आइए जानते हैं इन खास प्री-पेड प्लान के बारे में...

Jio का 599 रुपये वाला प्लान
अगर आप जियो के ग्राहक है, तो आपको इस प्लान में प्रतिदिन 2 जीबी डाटा के साथ 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही कॉलिंग के लिए आपको 3,000 नॉन-जियो मिनट दिए जाएंगे। इसके अलावा आप इस प्लान में जियो के प्रीमियम एप का भी इस्तेमाल कर सकेंगे। वहीं, इस पैक की वैधता 84 दिनों की है।

Airtel का 598 रुपये वाला प्लान
अगर आप एयरटेल के ग्राहक है, तो आपको इस प्लान में प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा के साथ 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी आपको जी5, एयरटेल एक्सट्रीम, हेलो ट्यून और विंक म्योजिक प्रीमियम एप की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन देगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 84 दिनों की है।

Airtel का 698 रुपये वाला प्लान
आपको इस रिचार्ज प्लान में प्रतिदिन 2 जीबी डाटा के साथ 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी आपको जी5, एयरटेल एक्सट्रीम, हेलो ट्यून और विंक म्योजिक प्रीमियम एप की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन देगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 84 दिनों की है।

Vodafone का 699 रुपये वाला प्लान
अगर आप वोडाफोन के ग्राहक हैं, तो यह प्लान आपके लिए बेस्ट है। क्योंकि इस रिचार्ज पैक में आपको डबल डाटा ऑफर मिलेगा। इस ऑफर के तहत कंपनी आपको प्रतिदिन 2 जीबी डाटा के साथ अतिरिक्त 2 जीबी डाटा देगी। साथ ही आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर पाएंगे। इसके अलावा आपको इस पैक के साथ वोडाफोन प्ले और जी5 प्रीमियम एप का मुफ्त में सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा। वहीं, इस पैक की समय सीमा 84 दिनों की है।

iPhone में भी गूगल क्रोम का जल्द कर सकेंगे डिफॉल्ट इस्तेमाल

स्मार्टफोन में पड़ा मेमोरी कार्ड असली है या नकली ऐसे लगाएं पता

एंड्रॉयड स्मार्टफोन से फाइल शेयर करना हुआ बेहद आसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -