83 : बलविंदर सिंह संधू किदार के लिए रियल संधू दे रहे एमी विर्क को ट्रेनिंग
83 : बलविंदर सिंह संधू किदार के लिए रियल संधू दे रहे एमी विर्क को ट्रेनिंग
Share:

फिल्म ’83 में पूर्व क्रिकेटर दिग्गज बलविंदर सिंह संधू की भूमिका निभा रहे पंजाबी अभिनेता-गायक एमी विर्क हैं जो इन दिनों प्रैक्टिस में लगे हुए है. इस फिल्म ले लिए सभी को ट्रेनिंग की ज़रूरत है जिसके लिए क्रिकेट के दिग्गज उनकी मदद भी कर रहे हैं. इसके सितारे के साथ एमी भी इन दिनों स्वयं लेजेंड द्वारा प्रशिक्षित किया जा रहा है. बलविंदर सिंह संधू की गेंदबाज़ी की शैली सीखने के लिए रील बलविंदर सिंह संधू इन दिनों असली गेंदबाज की निगरानी में अभ्यास कर रहे हैं. यानि वो पूरा उनकी ही तरह बनना चाहते हैं जिसके के लिए वो खूब मेहनत कर रहे हैं. 

एमी विर्क ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक तस्वीर साझा की जिसमें वह पूर्व तेज गेंदबाज बलविंदर सिंह संधू से गेंदबाज़ी के गुण सीखते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीर साझा करते हुए अम्मी विर्क ने लिखा,”Spinning times are coming up!! Real training with my Reel avatar Balwinder Singh Sandhu sir from the Dharamshala boot camp. #Relive83 @AmmyVirk #BalwinderSinghSandhu @RanveerOfficial @kabirkhankk @MadhuMantena @vishinduri @RelianceEnt @83thefilm”. यहां देखे उनकी फोटोज. 

इसके अलावा रणवीर सिंह और टीम धर्मशाला में अपनी आगामी फिल्म 83 की तैयारी कर रहे हैं. रणवीर सिंह और संपूर्ण टीम को स्वयं किंवदंतियों द्वारा ट्रेनिंग प्राप्त हो रही है. इस ट्रेनिंग सेशन में बलविंदर सिंह संधू और मोहिंदर अमरनाथ टीम को अपना मार्गदर्शन प्रदान कर रहे हैं. इस फिल्म के लिए सभी सितारे खूब मेहनत कर रहे हैं और जल्दी ही इसकी शूटिंग शुरू की जाएगी. 

कुछ दिन पहले, रणवीर सिंह ने कपिल देव के साथ एक तस्वीर साझा की थी जिसमें किंवदंती खुद रणवीर को प्रशिक्षित करते हुए नज़र आये और अब रील बलविंदर सिंह संधू (अम्मी विर्क) ने भी असली गेंदबाज से ट्रेनिंग लेते हुए अपनी तस्वीर शेयर की है. 1983 के विश्व कप की ऐतिहासिक जीत का पता लगाने के लिए, कबीर खान की आगामी निर्देशन में रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका में नज़र आएंगे. फिल्म ’83 रणवीर सिंह की हिंदी, तमिल और तेलुगु में बनने वाली पहली त्रिभाषी फिल्म होगी.

83 में इस वेस्टइंडीज खिलाडी के रूप में नज़र आएंगे उनके बेटे

रणवीर के लिए बेहद खास है '83', रिलीज होते ही बना देगी रिकॉर्ड

83 में इस वेस्टइंडीज खिलाडी के रूप में नज़र आएंगे उनके बेटे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -