83 में ट्रैक गुनगुना सकते हैं रणवीर सिंह!
83 में ट्रैक गुनगुना सकते हैं रणवीर सिंह!
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. कई ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍में देने के साथ ही वह कई खिताब भी अपने नाम कर चुके हैं. आज उनके पास कई फिल्में हैं जिसमें वो काम करके उन्हें हिट बना सकते हैं. लेकिन आपको बता दें, वो सिर्फ एक्टिंग ही नहीं जानते बल्कि सिंगिंग में भी लोगों को अपना दीवाना बना चुके हैं. हाल ही जब उनकी फिल्‍म 'गली बॉय' का ट्रैक सॉन्‍ग लॉन्‍च हुआ तो सोशल साइट्स पर उनके फैंस की दीवानगी साफतौर पर देखने को मिली. अब हो सकता है कि वो आने वाली फिल्म में भी गाना गाए.  

दरअसल, ऐसे में कहा जा रहा है कि रणवीर सिंह एक बार फिर से अपनी आने वाली स्‍पॉर्ट्स ड्रामा फिल्‍म '83' के लिए गुनगुना सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्‍म '83' में म्‍यूजिक दे रहे प्रीतम ने फिल्‍म मेकर्स से रणवीर के गाने को लेकर हाल ही में बात की. इसके बाद फिल्‍म के डॉयरेक्‍टर और प्रड्यूसर्स ने भी इस बात पर सहमति जताई. ऐसे में खबरें आ रही हैं कि रणवीर जल्‍दी ही फिल्‍म का ट्रैक गुनगुना सकते हैं. हालाकिं इस बात पर अब तक मुहर नहीं लगी है जिससे ये कहा जाए कि वो गाना गाएंगे ही. 

वहीं मशहूर डायरेक्‍टर कबीर खान के निर्देशन में बन रही यह फिल्‍म 1983 में हुए क्रिकेट वर्ल्‍ड कप पर आधारित है. इसमें भारत को शानदार जीत मिली थी. बता दें कि रणवीर सिंह इस स्‍पॉर्ट्स ड्रामा फिल्‍म में पूर्व क्रिकेट कप्तान कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं. उनके अलावा पंकज त्रिपाठी, हार्डी संधू, एमी विर्क, जीवा, साकिब सलेम, ताहिर राज भसीन, आदिनाथ कोठारे, चिराग पाटिल सहित अन्‍य कलाकार भी इस फिल्‍म का हिस्‍सा हैं. 

राहुल पर भड़कीं यह एक्ट्रेस, कहा- हेकड़ी और मदरसा पढ़ाई के चलते देश हुआ शर्मिंदा

कैंसल हुई जाह्नवी कपूर की 'गुंजन सक्सेना' बायोपिक की शूटिंग..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -