83 : पंजाबी सिंगर हार्डी संधू की हुई एंट्री, इस क्रिकेटर के रोल में आएंगे नज़र

पंजाबी सिंगर हार्डी संधू को आप सभी अच्छे से जानते हैं और उनके गाने भी आपके कई सारे सुने ही होंगे. कुछ दिनों पहले ये खबर आई थी कि अब हार्डी भी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. ये बात तय हो गई है और हाल ही में इसकी जानकारी भी सामने आई है. आपको बता दें, हार्डी रणवीर सिंह की फिल्म 83 से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. इस फिल्म में उनका क्या किरदार होने वाला है आइये जानते हैं इसके बारे में.

दरअसल, 83 में हार्डी संधू ऑल राउंडर मदन लाल की भूमिका में नजर आएंगे. हार्डी सिंधू ने कई बेहतरीन पंजाबी गाने गाए हैं, और अब वो अभिनय के क्षेत्र में कदम रखने जा रहे हैं. वहीं 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम ने जीत का परचम लहराया था, ये भारतीय टीम के लिए एक ऐतिहासिक जीत थी. उस समय टीम का नेतृत्व कपिल देव कर रहे थे. 83 में कपिल देव की भूमिका रणवीर सिंह निभा रहे हैं. इस फिल्म के लिए एक एक करके किरदार सामने आते जा रहे हैं. इस बार हार्डी संधू भी सामने आये हैं और फिल्म में डेब्यू करने जा रहे हैं.

जानकारी के अनुसार हार्डी संधू इस फिल्म के लिए जबरदस्त ट्रेनिंग ले रहे हैं. बतौर सिंगर तो वो बेहतरीन हैं ही अब वो एक्टर कैसे हैं वो इस फिल्म से वो साबित करेंगे. रणवीर सिंह और हार्डी संधू के अलावा फिल्म में, बलविंदर सिंह संधू के रोल में अम्मी विर्क, सैयद किरमानी के रोल में साहिल खट्टर, कृष्णमाचारी श्रीकांत के रोल में जिवा और मैनेजर पीआर सिंह के रोल में पंकज त्रिपाठी नजर आएंगे. फिल्म में ताहिर भसीन और साकिब सलीम भी नजर आएंगे.

83 फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं. रणवीर सिंह इस फिल्म के लिए जबरदस्त ट्रेनिंग ले रहे हैं. हाल ही में ट्रेनिंग लेते हुए उनकी फोटो सामने आई थी.  

Junglee Trailer : एक बार फिर से धमाकेदार एक्शन में नज़र आये विद्युत

Video : सारे अस्त्रों का देवता 'ब्रह्मास्त्र', जारी हुआ ऑफिशल लोगो

अपनी डेब्यू फिल्म में इस एक्ट्रेस का किरदार निभाने जा रही हैं आलिया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -