रोहिणी जेल के 82 अधिकारीयों पर लगा सुकेश चंद्रशेखर से रिश्वत लेने का आरोप, बढ़ेगी मुश्किलें
रोहिणी जेल के 82 अधिकारीयों पर लगा सुकेश चंद्रशेखर से रिश्वत लेने का आरोप, बढ़ेगी मुश्किलें
Share:

नई दिल्ली: फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व मालिक शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह समेत कई धनी व्यक्तियों को ठगने वाले सुकेश चंद्रशेखर का मामला जोर पकड़ रहा है. दरअसल, दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EoW) ने तिहाड़ जेल को चिट्ठी लिखकर रोहिणी जेल के उन 82 कर्मचारियों के खिलाफ तहकीकात की मांग की है जिन पर सुकेश की सहायता करने का आरोप है.

प्राप्त खबर के अनुसार, इस मामले में आर्थिक अपराध शाखा पहले ही सात जेल कर्मचारियों को हिरासत में ले चुकी है। रोहिणी के जेल नंबर 10 में वार्ड नंबर 3 के बैरक नंबर 204 में रखे गए सुकेश चंद्रशेखर का जिक्र आर्थिक अपराध शाखा की ओर से जेल महानिदेशक को सौंपे गए पत्र में किया गया है. इस दौरान जेल के सात कर्मचारियों को उसकी किसी तरह मदद करने के आरोप में हिरासत में ले लिया गया था। इसके बाद और भी पड़ताल की गई। आर्थिक अपराध शाखा अब इस मामले में 82 अतिरिक्त जेल कर्मचारियों की तहकीकात जारी रखना चाहती है।

आर्थिक अपराध शाखा ने सुकेश चंद्रशेखर के वार्ड के आसपास स्थित दस CCTV कैमरों के एक महीने के फुटेज को देखा और पाया कि वे सभी बंद किए जा चुके थे। 14 जुलाई से 14 अगस्त 2021 तक, यह फ़ुटेज खंगाले गए। यहां तक ​​कि मिनरल वाटर के टोकरे भी कैमरों के सामने रखे गए थे, तथा इन कैमरों में कुछ रिकॉर्ड न हो उसके लिए पर्दे भी उनके सामने लटका दिए गए थे। सुकेश प्रत्येक माह जेल में अच्छी व्यवस्था के लिए मोटी रकम खर्च करता था। सुकेश पर धोखाधड़ी और आपराधिक षड़यत्र का इल्जाम लगाया गया था और आर्थिक अपराध शाखा को शिकायत मिलने के पश्चात् उसके खिलाफ 7 जुलाई को प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

'पुष्पा' देख नाबालिगों में जगी मशहूर होने की चाह, कर डाला ऐसा काम कि पुलिस भी रह गई दंग

कलंकित हुआ पवित्र रिश्ता! हाथ-पैर बांध कर पिता ने ही किया अपनी बेटी का दुष्कर्म, और फिर...

मेघालय: शिलांग में नकाबपोश बदमाशों ने की तोड़फोड़, तीन घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -