एंटीगुआ पुलिस के 8-10 लोगों ने मुझे बुरी तरह पीटा, फोन और वॉलेट छीना - मेहुल चौकसी
एंटीगुआ पुलिस के 8-10 लोगों ने मुझे बुरी तरह पीटा, फोन और वॉलेट छीना - मेहुल चौकसी
Share:

नई दिल्ली: भारत से करोड़ों रुपयों का गबन करके भागे भगोड़े हीरा व्यापारी मेहुल चोकसी ने अपनी कथित पिटाई को लेकर एंटीगुआ पुलिस में शिकायत दी है. मेहुल चोकसी ने कहा है कि एंटीगुआ पुलिस से होने का दावा करने वाले 8-10 लोगों ने उसे बुरी तरह पीटा और उसका फोन, घड़ी और बटुआ (वॉलेट) छीन लिया. 

मेहुल चोकसी ने एंटीगुआ पुलिस में दी अपनी शिकायत में कहा कि, "8-10 लोग जो एंटीगुआ पुलिस से होने का दावा कर रहे थे, उन्होंने मुझे बुरी तरह पीटा. इतना कि मैं मुश्किल से होश में था. उन्होंने मेरा फोन, घड़ी, वॉलेट छीन लिया. उन्होंने मुझसे कहा कि वो मुझे लूटना नहीं चाहते हैं और उन्होंने मेरे पैसे वापस लौटा दिए." बता दें मेहुल चोकसी फिलहाल डोमिनिका में पुलिस की हिरासत में है. मेहुल एंटीगुआ से 23 मई की शाम अचानक गायब हो गया था. उसके बाद 26 मई को डोमिनिका में अंतरिक सुरक्षा मंत्रालय ने उसके डोमिनिकल कस्टडी में होने की पुष्टि की. 

30 मई को डोमिनिका की जेल से मेहुल चोकसी की कुछ तस्वीरें मीडिया में आई थीं, जिसमें वो अपनी चोट के निशान दिखाता नज़र आ रहा था. उसके हाथ पर चोट के निशान थे. बता दें कि चोकसी पंजाब नेशनल बैंक (PNB) के साथ कथित तौर पर 13,500 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के मामले में वांटेड है. 

औरैया के खेतों में मृत पाए गए 11 राष्ट्रीय पक्षी, वन विभाग में मचा हड़कंप

'न हिंदी न हिन्दू न हिंदुस्तान, बनके रहेगा खालिस्तान..', भारत विरोधी नारों के साथ जलाया गया तिरंगा, Video

ये बड़ा सरकारी बैंक भी हो सकता है प्राइवेट, सरकार कर रही विचार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -