81 वर्ष के रिटायर्ड IFS अफसर ने खुद को गोली मारकर की ख़ुदकुशी, कारण जानने में जुटी पुलिस
81 वर्ष के रिटायर्ड IFS अफसर ने खुद को गोली मारकर की ख़ुदकुशी, कारण जानने में जुटी पुलिस
Share:

नई दिल्ली: साउथ दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी इलाके में सेवानिवृत्त IFS अफसर ने आत्महत्या कर ली. अफसर ने खुद को गोली मारकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है. मृतक का नाम रंजीत सेठी है और उनकी आयु 81 साल है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई.  
 
दिल्ली पुलिस के अनुसार, बुधवार (24 फरवरी) सुबह 7 बजकर 25 मिनट पर PCR कॉल पर जानकारी मिली कि एक शख्स ने डिफेंस कॉलोनी इलाके के घर मे खुद को गोली मार ली. जिसके बाद मौके पर फ़ौरन फोर्स भेजी गई और जख्मी शख्स को अस्पताल ले जाया गया. जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.  जांच में पता चला कि रंजीत सेठी बीमार चल रहे थे. एक दिन पहले ही उन्हें BL कपूर अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था. डिस्चार्ज होने के बाद वो कल अपने घर आए और आज अपने कमरे में खुद को गोली मार ली. सेठी रिटायर IFS अफसर थे. फिलहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. 

बताया जा रहा है कि मृतक रंजीत सेठी के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिवार वालों को सौंप दिया जाएगा. साथ ही मामले में आगे की पड़ताल की जाएगी. पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर मौके का गहन मुआयना किया. फिलहाल, अभी ख़ुदकुशी क्यों गई इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

सोने-चांदी की कीमतों में फिर आया उछाल, वायदा में गिरावट

NSE पर रुकी ट्रेडिंग, इस कारण लाइव डेटा नहीं हो रहा है अपडेट

आज नहीं बढ़े पेट्रोल-डीज़ल के दाम, जानिए 2021 में किस तरह बढ़ी कीमतें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -