तांत्रिक क्रिया के चलते 80 वर्षीय वृद्धा की हत्या

Feb 19 2016 06:48 PM
तांत्रिक क्रिया के चलते 80 वर्षीय वृद्धा की हत्या

बिजनौर : उत्तरप्रदेश के बिजनौर गांव में एक दिल दहला देने वाले हादसे के तहत एक वृद्ध महिला की तांत्रिक क्रिया के चलते हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबर है कि यह 80 साल कि वृद्ध महिला जिसका नाम भगीरथी है वह गुरुवार से अपने घर से लापता थी. पुलिस ने बताया कि इस वृद्ध महिला का पति सेवानिवृत्त ट्यूबवेल का ऑपरेटर है.

इस दौरान घरवालो ने महिला को ढुंढ़ने का प्रयास किया परन्तु वह नही मिली व पुलिस ने बताया कि शुक्रवार कि सुबह को वृद्धा भगीरथी का शव गांव के ही काले सिंह थान पर बरामद हुआ जो कि क्षत-विक्षत हालत में था. जिसके बाद तुरंत ही इसकी सुचना महिला के परिजनों व पुलिस को दी गई. पुलिस को वारदात वाली जगह पर महिला के शव के पास में तांत्रिक क्रियाओ में प्रयुक्त होने वाले सभी सामान भी बरामद हुए.

जिसमे कि नारियल, कोढ़ी, हल्दी, सिन्दूर, ताबीज व अन्य सामान शामिल है। पुलिस ने बताया कि इस वृद्ध महिला के सिर को अपराधी ने बहुत ही धारदार हथियार से काटा है व उसका एक हिस्से को थान पर भी चढ़ाया हुआ था। पुलिस ने वृद्धा के शव को पीएम के लिए भेज दिया है. तथा मामले की जाँच जारी है.