80 साल की बुजुर्ग महिला को बनाया हवस का शिकार
80 साल की बुजुर्ग महिला को बनाया हवस का शिकार
Share:

पुणे : देश में आज कल अपराध बहुत बढ़ गए हैं, लचर क़ानून व्यवस्था के चलते अपराधियों को कानून का जरा भी भय नहीं है. आये दिन देश में लूट, चोरी, डकैती, बलात्कार और मर्डर जैसे केस देखने और सुनने को मिलते हैं. अब तो आलम है कि अपराधियों शर्म कि सारी हदें पार कर दी हैं. अभी एक मामला सामने आया है जिसमे एक अज्ञात युवक ने एक 80 साल की वृद्ध महिला से बलात्कार की घटना को अंजाम दिया.

घटना पुणे से 25 किलोमीटर दूर तालवड़े गाँव की है जहाँ एक अज्ञात युवक ने एक 80 साल की वृद्ध महिला से अपनी हवस की प्यास बुझाई. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना 12-13 जनवरी की मध्यरात्रि की है, जब महिला घर में अकेली थी. वहीँ देहु पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले आज सुबह यानि रविवार के दिन घटना की जानकारी महिला ने अपने बेटे को दी तब उसने पुलिस में मामला दर्ज़ करवाया.

वहीँ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब महिला का बेटा अपने काम से घर लौटा तब महिला ने जानकारी अपने बेटे को दी तब वह महिला को अस्पताल ले गया. अस्प्ताल प्रबंधन ने घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने केस दर्ज कर अज्ञात युवक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ज़ैनब दुष्कर्म: मासूम ज़ैनब हत्याकांड में संदिग्ध गिरफ्तार

7 साल की मासूम के साथ दरिंदगी

भोपाल गैंगरेप पीड़िता को मिला इंसाफ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -