80 साल के बुजुर्ग ने जमकर खाई जोशीली दवाई और बनाने लगा कॉल गर्ल से संबंध
80 साल के बुजुर्ग ने जमकर खाई जोशीली दवाई और बनाने लगा कॉल गर्ल से संबंध
Share:

आजकल लगातार अपराध की खबरें बढ़ रहीं हैं और सभी को हैरान कर रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में एक खबर करौली कसबे से सामने आई है जहाँ रहने वाले 80 साल के बुजुर्ग को वियाग्रा खानी भारी पड़ गई. जी हाँ, बताया जा रहा है कि वियाग्रा खाने के कुछ समय बाद ही बुजुर्ग की हार्ट अटैक आया और उसकी मौत हो गई. इस मामले में हुआ यूँ कि घर पर खुद को अकेला पाकर 80 साल के बुजुर्ग को कुछ नया करने की सूझी और उसने अपने दोस्त को रुपये देकर किसी कॉल गर्ल को ले आने को कहा क्योंकि बुजुर्ग ने घर में अकेले रहने का पूरा फायदा उठाना चाहता था.

वहीं उस बूढ़े व्यक्ति ने कॉल गर्ल के घर आने से पहले वियाग्रा भी मंगवा रखी थी. इस मामले में बताया जा रहा है कि बुजुर्ग घर पर अकेला था और उसने अपने दोस्त को कहा कि वह उसके घर कॉल गर्ल लेकर आए. इसके बाद जैसे ही दोस्त कॉल गर्ल को लेकर घर पर पंहुचा तो, बुजुर्ग में जोश-जोश में कई वियाग्रा की गोलियां खा ली. इसके बाद बुजुर्ग ने कल गर्ल के साथ संबंध बनाने शुरू किए और संबंध बनाते बनाते उसके सीने में तेज़ दर्द होना चालू हो गया और पूरा बदन पसीने से भीग गया.

इसके बाद बुजुर्ग को उसके दोस्त के द्वारा अस्पताल ले जाया गया जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस मामले में बूढ़े व्यक्ति को ज्यादा गोलियां खाने से हार्ट अटैक आ गया था.

गेस्ट हाउस में चलता था जिस्मफरोशी का धंधा, एक दिन पहुंचे कुछ लोग और फिर...

कोचिंग सेंटर के बाहर खड़े छात्रों को अंदर से आ रही थी उह-आह की आवाजें, नीचे झांककर देखा तो...

सुहागरात पर पत्नी को पता चला नामर्द है पति, ससुर ने कहा- 'मैं हूँ ना...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -