मंदबुद्धि लड़की को 80 वर्षीय बुजुर्ग ने दी चॉकलेट और करने लगा गंदी हरकत...

Jul 22 2019 02:40 PM
मंदबुद्धि लड़की को 80 वर्षीय बुजुर्ग ने दी चॉकलेट और करने लगा गंदी हरकत...

आजकल लगातार आ रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी पैदा कर देने वाले मामले हो चुके हैं. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है वह गुवाहाटी का है. इस मामले को असम का बताया जा रहा है. जहाँ से एक चौंकाने वाली शर्मनाक घटना सामने आई है. जी हाँ, इस मामले में एक 80 वर्षीय बुजुर्ग ने एक 12 वर्षीय मतिमंद लड़की के साथ दुष्कर्म किया और यह चौंकाने वाली घटना असम के विश्वनाथ जिले की बताई जा रही है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ आरोपी का नाम अनिल बताया गया है.

वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित लड़की के माता-पिता काम पर गए हुए थे और इसी बात का फायदा उठाकर अनिल उसके घर में घुस गया. वहीं उसके बाद उसने चॉकलेट का लालच देकर उसे बहलाया और उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया. वहीं जब लड़की ने शोर मचाया तो आसपास के लोग घर के पास जमा हो गए.

वहीं उसके बाद लोगों ने उसे पकड़कर अनिल की पिटाई कर दी और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. इस मामले में पुलिस ने लकड़ी को हॉस्पिटल में भर्ती कराया है लेकिन इस घटना से उसे जबर्दस्त मानसिक पीड़ा हुई है. इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इससे पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं. फिलहाल इस मामले से सभी हैरान है और इस मामले को सभी बड़ी गंभीरता से ले रहे हैं.

फोटोकॉपी करवाने निकली दो बहने, 2 महीने होता रहा रेप और फिर...

बिहार में अपराधी बेख़ौफ़, बीच सड़क पर युवक को मारी गोली, मौत

झारखण्ड में बदमाशों ने तीन युवकों को मारी गोली, एक की मौत