ये है पृथ्वी का सबसे गंदा इंसान, इतने गंदे तरीके से जी रहा जीवन
ये है पृथ्वी का सबसे गंदा इंसान, इतने गंदे तरीके से जी रहा जीवन
Share:

कुछ दिनों तक अगर इंसान ना नहाये तो समझ ही सकते हैं आप क्या होता है उसका हाल. ऐसे ही अगर कोई आपसे कहे कि आपको दस दिन तक बिना नहाए रहना है तो दिमाग पहले ही खराब होने लगता है. लेकिन आज आपको एक ऐसे इंसान के बारे में बताएंगे जो दुनिया का सबसे गंदा इंसान है. जी हाँ, आप उसे सबसे गंदा इंसान कह सकते हैं जो करीब 65 सालों से नहाया नहीं है. अब आप सोच ही सकते हैं कैसे दीखता होगा वो इंसान. जानते हैं उसके बारे में. 

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि इस इंसान ने पानी को छूया तक नहीं है. इस शख्स की उम्र करीब सत्तर साल बताई जा रही है. साथ ही इसका नाम ‘अमू हाजी’ बताया जा रहा है जो ईरान का रहने वाला है. इस शख्स का कहना है कि उसने पिछले कई सालों से पानी को छूआ तक नहीं है नहाना तो दूर की बात है. जब इसके नहाने के बारे में स्थानीय मीडिया ने इससे बात की तो उसने बताया कि उसे पानी से डर लगता है. इस कारण वो नहाता नहीं है. इसी वजह से वह पानी को छूने से भी डरता है.

इसके अलावा बता दें, इसका कहना है कि उसे सफाई से नफरत है. वह अपने खाने की चीजों मे साफ सफाई नहीं रखता है. वह मरे हुए जानवरों का सड़ा हुआ मांस खाता है| इतना ही नहीं पानी पीने के लिए वह एक लोहे के केन का इस्तेमाल करता है जिसके काफी सारा जंग लगा हुआ है. इतना ही नहीं अपने चेहरे के बालों को काटने के बजाय जलाना पसंद करता है. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि यह इंसान विश्व मे अपना रिकार्ड दर्ज कराने के लिए ऐसा कर रहा है. लेकिन इस इंसान को पानी से डर लगता है. जिसकी वजह से यह पानी से दूर रहता है.

ये है सबसे अनोखी लव बैंक जहां आप भी कर सकते है अपनी प्रेम कहानी जमा

बॉयफ्रेंड के लिए लड़की ने बनाये 12 नियम, नहीं माने तो...

पति ने काट दी पत्नी की जुबान, कहा- 'कैंची की तरह चल रही थी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -