80 फीसदी जली क्षत-विक्षत लाश मिली
80 फीसदी जली क्षत-विक्षत लाश मिली
Share:

बुधवार को छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के भखारा के एक खेत में एक क्षत विक्षत जली हुई लाश मिली थी. गांव के एक पैरावट के पास मिली यह लाश 80 फीसदी जली हुई थी और शव के शरीर से कई अंग गायब भी थे, मृत शरीर लगभग कंकाल में तब्दील हो चुका था. शव की पहचान कर पाना बहुत मुश्किल था. लाश से कुछ दूर, नहर के पास मृतक की साइकिल भी बरामद हुई.

प्रथम दृष्टया यह मामला हत्या कर शव को जलाने का लग रहा है. पुलिस ने अपनी जांच प्रक्रिया की शुरुआत शव की शिनाख्त से की. इसके लिए आसपास के सभी इलाकों के लापता लोगों के परिजनों को मौके पर बुलाया गया. लोगों ने आकार शव की शिनाख्त की. इसी दौरान एक परिवार ने मृतक को पहचान लिया है. एएसपी के. पी. चंदेल ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मृतक के शव पर मौजूद हाथ की अंगूठी, घड़ी और बेल्ट को देखकर उसकी पत्नी ने उसकी पहचान कर ली है. एएसपी ने बताया कि लाश की पहचान कोलियरी गांव के 45 वर्षीय बिसाहू राम साहू के रूप में की गई है. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार साहू 12 जनवरी से लापता था. उसकी पत्नी ने पुलिस में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी. बहरहाल, भखारा पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है. साथ ही पुलिस ने इस मामले के जल्द ही खुलासा करने की उम्मीद जताई है. इसके लिए भखारा पुलिस ने फोरेंसिक टीम के साथ जांच शुरू कर दी है. 

बलात्कारी पिता को उम्रकैद की सज़ा

मदरसे के मौलवी पर दुष्कर्म व छेड़छाड़ का आरोप

हिसार दुष्कर्म - आरोपी किशोर को ऑब्जर्वेशन होम भेजा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -