हुई आठ साल की बच्ची की गला दबाकर हत्या, खेत में मिला शव
हुई आठ साल की बच्ची की गला दबाकर हत्या, खेत में मिला शव
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला हाथरस जिले के सादाबाद क्षेत्र से सामने आया है. इस मामले में अज्ञात युवक ने एक आठ साल की बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी ,जिसका शव खेत से बरामद किया गया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक मामला लखनऊ, उत्तर प्रदेश में हाथरस जिले का है. जहाँ सादाबाद क्षेत्र में अज्ञात युवक ने एक आठ साल की बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी और उसके बाद उसके शव को खेत में फेंककर फरार हो गया.

पुलिस ने इस मामले में बच्ची का शव बरामद किया गया है. मिली जानकारी के तहत पुलिस सूत्रों ने बीते बुधवार को कहा कि, ''मंगलवार रात करीब नौ बजे सादाबाद के गढ़ी भगता निवासी एक व्यक्ति ने अपनी आठ साल की बच्ची के लापता होने की थाने में सूचना दी थी. सूचना के कुछ देर बाद परिजनों ने बताया कि बच्ची का शव गांव के बाहर खेत में पड़ा है. पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आशंका की बलात्कार के बाद बच्ची की गला दबाकर हत्या की गई है.''

इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इसके पहले भी बच्चियों के साथ दुष्कर्म के कई मामले सामने आए हैं जो हैरान करने वाले रहे हैं. फिलहाल इस मामले ने सभी को हैरान किया है. पुलिस ने इस मामले में बताया कि, ''शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है और रिपोर्ट आने पर स्थिति स्पष्ट हो सकेगी.'' वहीं इस सिलसिले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरु की जा चुकी है.

प्रेमिका ने बनाया शादी का दबाव, प्रेमी ने उतारा मौत के घाट

वीडियो कॉल पर बोली लड़की - सेक्स चैट करना है, लड़के ने उतार दिए कपड़े और फिर...

मात्र 50 रूपए के लिए दोस्त ने उतारा दूसरे दोस्त को मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -