पाकिस्तान: हैवानियत का शिकार हुई एक और 'ज़ैनब'
पाकिस्तान: हैवानियत का शिकार हुई एक और 'ज़ैनब'
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान से फिर एक मासूम बच्ची के साथ वहशियत की खबर सामने आई है. यहाँ एक दरिंदे ने 8 साल की मासूम बच्ची के साथ पहले दुष्कर्म किया, उस अबोध बच्ची की इज्जत तार-तार करके भी जब उस हैवान का दिल नहीं भरा, तो उसने 8 वर्षीया उस बच्ची को जिन्दा आग के हवाले कर दिया, जिससे बच्ची की मौत हो गई.

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में 8 साल की एक बच्ची से रेप के बाद उसे जिंदा जला दिया गया. इस घटना के बाद प्रांत में प्रदर्शन शुरू हो गए. लाहौर से करीब 200 किलोमीटर दूर साहीवाल जिले के चिचावतनी में इस नृशंस घटना के विरोध में बड़ी संख्या में लोग सड़कों पर उतर आए और उन्होंने मुख्य जीटी रोड घंटों तक जाम कर दिया. जब पुलिस ने उन्हें आश्वासन दिया कि उसने एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है तब प्रदर्शनकारी वहां से हटे.

पुलिस के अनुसार चिचावतनी के सरकारी बालिका उच्च विद्यालय की कक्षा दूसरी की छात्रा रविवार को कुछ सामान खरीदने गयी थी, लेकिन वह घर नहीं लौटी. जब उसके परिवार और पड़ोसियों ने ढूंढ़ा तो वह एक सुनसान गली में बेहोश और जली हुई हालत में मिली. उसके पूरे शरीर पर जलने के निशान थे. उसे तहसील मुख्यालय अस्पताल ले जाया गया, जहां से लाहौर के जिन्ना अस्पताल रेफर कर दिया गया.जिन्ना अस्पताल के प्रवक्ता डॉ. अब्दुल जब्बार के अनुसार डाक्टर उसे बचा नहीं पाये और आज सुबह उसने दम तोड़ दिया. पुलिस अधिकारी आतिफ इकराम ने बताया कि पुलिस ने एक संदिग्ध को पकड़ा है. संदेह है कि लड़की से बलात्कार के बाद उसे  जला दिया गया, लेकिन अंत्य परीक्षण से ही उसकी पुष्टि हो पाएगी.

नवाज शरीफ के पोते जुनैद सफदर उतरेंगे राजनीती में

पाक मीडिया ने ही पाकिस्तान का भांडा फोड़ा

पाकिस्तान में पहली बार खुलेगा ट्रांसजेंडर्स का स्कूल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -