मुख़्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास को गिरफ्तार करने में जुटी यूपी पुलिस की 8 टीमें

लखनऊ: माफिया मुख्तार अंसारी के बाद अब उसके बेटे और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के विधायक अब्बास अंसारी की मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रही हैं। कई दिनों से फरार चल रहे अब्बास अंसारी को अरेस्ट करने के लिए लखनऊ कमिश्नरेट ने 8 पुलिस टीमें गठित की हैं,या है जिसमें 84 पुलिसकर्मी शामिल हैं। इसके अलावा चार ACP भी अब्बास की तलाश में लगे हुए हैं। MP-MLA कोर्ट ने MLA अब्बास अंसारी को कोर्ट में पेश होने के लिए 25 अगस्त तक की मोहलत दी है। 

अब्बास अंसारी की तलाश में लगी 8 टीमों के प्रत्येक टीम में एक इंस्पेक्टर, 2 दरोगा और 7 कांस्टेबल शामिल हैं। इन टीमों का नेतृत्व लखनऊ की ACP जया शांडिल्य, ACP क्राइम पंकज श्रीवास्तव, गाजीपुर ACP राजकुमार सिंह और ACP साइबर सेल दिलीप कुमार करेंगे। बता दें कि हाल ही में यूपी पुलिस ने अब्बास अंसारी के सरकारी विधायक आवास दारुलशफा नंबर 107 में दबिश दी थी। MP-MLA कोर्ट ने पुलिस सबसे पहले 27 जुलाई तक अदालत में पेश करने का आदेश दिया था, जिसके बाद 10 अगस्त तक बढ़ा दिया गया। अब कोर्ट ने तीसरी बार तारीख बढ़ाई है और इसे 25 अगस्त कर दिया है। 

अब्बास अंसारी की तलाश में यूपी पुलिस ने गाजीपुर, मऊ और लखनऊ समेत कई अन्य स्थानों पर रेड मार रही है। मुख्तार अंसारी की पत्नी आफशां अंसारी के नाम दो व्यवसायिक भूमि को प्रशासन ने कुर्क कर दिया है। इन जमीनों की कीमत 6.30 करोड़ की है।  

पंजाब सरकार ने लागू की एक विधायक-एक पेंशन योजना, राघव चड्ढा बोले- इससे बचेगा सरकारी खजाना

शिंदे खेमे के विधायक ने की उद्धव की तारीफ, CM से है इस बात से नाराज

बिहार की महागठबंधन सरकार पर आया पूर्व डिप्टी CM का बयान, जानिए क्या कहा?

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -