पुलिस की गोलियों से छलनी हुये फरार सिमी आतंकी
पुलिस की गोलियों से छलनी हुये फरार सिमी आतंकी
Share:

भोपाल। यहां की केन्द्रीय जेल से फरार सभी सिमी आतंकियों को पुलिस ने अपनी गोलियों से छलनी कर मौत की नींद सुला दिया है। जेल से बीती रात 8 आतंकी फरार हो गये थे और इसके लिये आतंकियों ने जेल के गार्ड की हत्या कर डाली थी। सिमी आतंकियों के फरार होने के बाद पूरे पुलिस प्रशासन के होश उड़ गये थे।

रविवार-सोमवार की दरमियानी रात जेल से 8 सिमी आतंकी फरार हो गये थे। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सोमवार की सुबह से ही फरार आतंकियों की तलाश शुरू कर दी गई थी, लेकिन इसी बीच आतंकियों का सामना आचारपुरा गांव में पुलिस का हो गया था। अंततः पुलिस के घेरे में आये आतंकियों को ढेर कर दिया गया। 

निलंबन की गाज गिरी
इधर आतंकियों की फरारी के मामले को शासन ने गंभीरता से लिया था और इसके चलते जेल अधीक्ष समेत पांच जेल अधिकारियों पर निलंबन की गाज गिरा दी थी। इसके अलावा सरकार की ओर से आतंकियों की सूचना देने वाले को पांच लाख का ईनाम देने का भी ऐलान कर दिया गया था।

सरकार में हलचल
सिमी आतंकियों के फरार होने के बाद शिवराज सरकार में भी हलचल मच गई थी। मुख्यमंत्री शिवराज सरकार ने जहां एक उच्च स्तरीय बैठक बुलाई वहीं केन्द्रीय गृह मंत्रालय ने भी शिवराज सरकार से रिपोर्ट देने के लिये कहा था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -