गोलियों की तड़तड़ाहट से गूँज उठा कानपुर, देर रात हुए एनकाउंटर में 8 पुलिसकर्मी शहीद
गोलियों की तड़तड़ाहट से गूँज उठा कानपुर, देर रात हुए एनकाउंटर में 8 पुलिसकर्मी शहीद
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में देर रात कुख्यात बदमाशों को धर-दबोचने के लिए गई पुलिस टीम पर हुई ताबड़तोड़ गोलीबारी में सीओ सहित आठ पुलिसकर्मी शहीद हो गए। हालांकि शुक्रवार सुबह एक एनकाउंटर में पुलिस ने दो बदमाशों को मार गिराया है। इस घटना से पूरे राज्य में हड़कंप मच गया। ADG जय नारायण सिंह ने इसकी पुष्टि की है। कई सिपाहियों को बेहद गंभीर स्थिति में उपचार हेतु रीजेंसी भर्ती कराया गया है। पुलिस के आलाधिकारी और कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

घटना कानपुर में चौबेपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बिकरू गांव की है। आपको बता दें कि गुरुवार रात लगभग साढ़े 12 बजे बिठूर और चौबेपुर पुलिस ने संयुक्त अभियान में हिस्ट्री शीटर विकास दुबे के गांव बिकरू में उसके घर पर दबिश दी। बिठूर एसओ कौशलेंद्र प्रताप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि विकास और उसके साथियों ने पुलिस पर ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी। घर के अंदर और छतों से गोलियां चलाई गईं। 

फिलहाल घटना के बाद पुलिस ने गांव को चारों ओर से घेर लिया है। ड्रोन से नज़र रखी जा रही है। गांव में RAF तैनात कर दी गई है। वहीं, शुक्रवार सुबह चौबेपुर में बिकरू के जंगलों में छिपे दो बदमाशों को पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। जवाबी कार्रवाई में पुलिस के दो जवान भी जख्मी हुए हैं। पुलिस अन्य बदमाशों को ढूंढने के लिए तलाशी अभियान चला रही है।


कोरोना की असली वैक्सीन तैयार, भारतीय कंपनी करने वाली है इंसानों पर ट्रायल

कोरोना मरीजों पर पैनी नजर रखेगा ये अनोखा सेंसर युक्त उपकरण

निवेशकों को मिली चेतावनी, भूलकर भी साझा न करें दस्तावेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -