8 महीने की इस बच्ची का वजन जानकर आपके तोते उड़ जाएंगे
8 महीने की इस बच्ची का वजन जानकर आपके तोते उड़ जाएंगे
Share:

इन दिनों पंजाब की रहने वाली एक 8 महीने की बच्ची की काफी ज्यादा चर्चाएं हो रही है. ये बच्ची अपने ओवरवेट की वजह से कई स्वास्थ्य समस्याओं का सामना कर रही है. जिसने भी इस बच्ची की तस्वीर देखी वो हैरान रह गया. शायद आप भी इसे देखकर अपना होश खो बैठेंगे और यही कहेंगे कि इस बच्ची को ऐसी क्या बीमारी है?

146 रूपए के इस बोर्ड से ये कपल बना लखपति, लेकिन कहानी में है ट्विस्ट

आपको बता दें इस बच्ची का नाम है चाहत कुमार जिसका वजन है 17 किलोग्राम. जब डॉक्टर्स ने इस 8 महीना की बच्ची का 17 किलो वजन देखा तो वो भी हैरान-परेशान हो गए. बच्ची की खान-पान की आदतें भी सामान्य नहीं है. वह अपनी उम्र के मुकाबले बहुत ज्यादा खाती है. हैरानी वाली बात तो ये है कि चाहत की स्किन इतनी ज्यादा मोटी है कि डॉक्टर इस बच्ची का सीरींज के जरिए ब्लड सैंपल भी नहीं ले सके.इसके कारण ही डॉक्टर्स को भी अब तक यह भी नहीं पता चल पाया कि वह किस समस्या से जूझ रही है?

Video : मछली के सिर वाला सांप मचा रहा इंटरनेट पर सनसनी

Image result for punjab chahat kumar

चाहत अपने ओवरवेट की वजह से वह ना तो ठीक से सांस ले सकती है और ना ही ठीक से सो पाती है. चाहत की मां ने अपनी बच्ची की इस परेशानी के बारे में बात करते हुए बताया कि 'वह अपना पहला बच्चा खो चुकी हैं और मोटापे की वजह से अपने दूसरे बच्चे को नहीं खोना चाहती हैं.' चाहत के मां-पिता दोनों ही लोग अपनी बेटी की सेहत के लिए बेहद चिंतित हैं. चाहत की मां ने बातचीत में आगे कहा कि 'वह एक सामान्य बच्चे की तरह नहीं खाती है. वह हर वक्त खाती रहती है. अगर हम उसे थोड़ी देर कुछ खाने के लिए नहीं देते हैं तो वह रोना शुरू कर देती है. हम उसे केवल घर से आस-पास की जगहों पर ही साथ ले जाते हैं.' अब इस बच्ची के माता-पिता को उम्मीद है कि डॉक्टर उनकी बच्ची की इस गंभीर समस्या का कुछ तो समाधान निकाल पाएंगे ताकि उनकी बेटी सामान्य जीवन जी सकेगी.

महिलाओं का नर्क कहा जाता है इस देश को, ऐसा होता है सलूक

फैशन शो में मॉडल्स के बीच इस कैट ने शुरू किया अपना कैटवॉक

Video : जब ज़मीन ने ली भयंकर सांस, तो हर कोई रह गया हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -