सड़क पर टहलने निकली लडकियां, उठा ले गए 8 लड़के और...
सड़क पर टहलने निकली लडकियां, उठा ले गए 8 लड़के और...
Share:

हाल ही में अपराध के एक मामले ने सभी को हैरान कर दिया है. इस मामले को बिहार का बताया जा रहा है. मिली खबरों के मुताबिक़ बिहार में सड़क किनारे टहल रहीं दो सगी बहनों से आठ लोगों के रेप करने का मामला सामने आया है. जी हाँ, इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ आरोपियों ने घटना के दौरान लड़कियों का वीडियो भी बना लिया. वहीं बीते शुक्रवार को पीड़ित बहनों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ ये मामला बिहार के सीतामढ़ी जिले के कन्हौली क्षेत्र का है.

वहीं सामने आई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीते गुरुवार की रात 8 बजे दोनों नाबालिग लड़कियां सड़क पर टहल रही थीं और इसी दौरान एक महिला ने उन्हें सरेह की तरफ चलने को कहा. वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ महिला के साथ आगे बढ़ने के कुछ देर बाद ही आरोपियों ने लड़कियों को पकड़ लिया और उन्हें अपने साथ ले गए. इसके बाद आठ युवकों ने लड़कियों के साथ रेप किया और जिस महिला के साथ लड़कियां टहल रही थीं, वह भाग निकली. इस मामले में रेप होने के बाद बुरी हालत में लडकियां घर पहुंची और घर पहुंचने पर मां को घटना की जानकारी मिली.

वहीं पीड़ित लड़कियों के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. इस मामले में लड़कियों को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया और पुलिस ने कमलेश कुमार, अनिल कुमार, सुजीत कुमार, नागेंद्र कुमार, राजू कुमार, पशुराम कुमार व गोविंदा कुमार के खिलाफ मामला दर्ज किया है. वहीं गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी करने में लगी हुई है.

5 बार बेचा गया 60 दिनों का मासूम, तड़प रही माँ बोली- 'मेरा बच्चा लौटा दो...'

लापरवाही बनी मौत का कारण, नदी में डूबकर तीन बच्चों की मौत

तीसरी में पढ़ने वाले छात्र ने किया ऐसा काम कि देखते ही निकल गई माँ की चीख

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -