नाबालिग से यौन शोषण मामले में 3 महिलाओं समेत 8 लोग गिरफ्तार
नाबालिग से यौन शोषण मामले में 3 महिलाओं समेत 8 लोग गिरफ्तार
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के करूर में एक नाबालिग लड़की का यौन शोषण करने के आरोप में 3 महिलाओं सहित आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मिली जानकारी के तहत नाबालिग लड़की के यौन शोषण की शिकायत मिलने के बाद बाल संरक्षण अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू दी है। वहीं इस मामले में करूर ऑल वूमेन पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज की गई, जिसने एक विशेष टीम बनाई। वहीं अधिकारियों ने दलाली का काम करने वाली तीन महिलाओं समेत पांच को घेर कर अरेस्ट कर लिया है।

वहीं पुलिस के अनुसार आरोपी 6 महीने से नाबालिग का यौन शोषण कर रहे थे। बताया जा रहा है इनमे शांति (42), मेघला (42) और माया (45) ने दलाल के रूप में काम करती थी। वहीं कार्थी (28), कार्तिकेयन (27), संतोष (30), समुथिरापंडी (27) और गौतम (30) पर नाबालिग के यौन शोषण का आरोप है। आपको बता दें कि जांच के आधार पर, सभी आठ आरोपियों के खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (POCSO) लगाया गया था। जी हाँ और आगे की जांच हो रही है।

दिलदार अंसारी ने किये थे रूबिका के 20 से अधिक टुकड़े, बीस हजार रुपये में हुआ था सौदा

आपको बता दें कि कोर्ट ने 18 मार्च को यौन शोषण के एक मामले में सुनवाई करते हुए 102 साल के एक बुजुर्ग को मामले 15 साल की सजा सुनाई थी। जी दरअसल अदालत अपने आदेश दोषी को 10 साल की कठोर सजा और 5 साल की साधारण सजा देती है। हालाँकि आरोपी ने 2018 में एक नाबालिग लड़की का यौन शोषण किया था और यही एक मामले में आरोपी को कोर्ट ने 10 साल की सजा सुनाई थी।

आपको बता दें कि इससे पहले 8 मार्च को दिल्ली के ज्योति नगर इलाके में दसवीं क्लास की एक छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया था। दुष्कर्म का आरोप पड़ोस में रहने वाले एक युवक पर था, जो स्वीपर को था। उस दौरान आरोपी ने पूछताछ में बताया था कि वह बुजुर्ग महिला के घर चोरी करने के इरादे से घुसा था। जी हाँ और घर से मोबाइल चुराने के बाद उसने बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था।

दौड़ रेस में हारा तो कर ली आत्महत्या

अर्जेंटीना की जीत पर केरल में बवाल, विक्ट्री मार्च में 17 साल के किशोर की मौत

फूड डिलीवरी एजेंट बनकर बेच युवक बेच रहा था ड्रग्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -