अहमदाबाद के Covid-19 अस्पताल में लगी भयंकर आग, 8 मरीजों की मौत
अहमदाबाद के Covid-19 अस्पताल में लगी भयंकर आग, 8 मरीजों की मौत
Share:

अहमदाबाद: हाल ही में एक बड़ी खबर गुजरात के अहमदाबाद से आई है. जी दरअसल यहाँ के एक कोविड-19 अस्पताल में भीषण आग लग गई और इससे बड़ा हादसा हो गया है. मिली खबर के अनुसार इस दौरान अस्पताल में इलाज करवा रहे 8 मरीजों को आग ने अपनी चपेट में ले लिया. 8 मरीजों की मौत हो चुकी है. मिली जानकारी के मुताबिक मरने वाले आठ मरीजों में तीन महिलाएं हैं. बताया जा रहा है यह हादसा नवरंगपुरा के श्रेय अस्पताल में विस्फोट से हुआ है.

जी दरसल आग की घटना के बाद करीब 40 मरीजों को अन्य अस्पतालों में भेजा गया है. इस हादसे के बाद पीएम मोदी ने दुःख जताया है. इसी के साथ उन्होंने शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए घायलों के जल्द ठीक होने की कामना की है. एक ट्वीट कर पीएम मोदी ने लिखा, "अहमदाबाद के अस्पताल में आग लगने से दुखी हूं. शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना है. घायल लोगों के जल्द ठीक होने की कामना करता हूं. इस घटना को लेकर गुजरात के सीएम विजय रूपाणी और अहमदाबाद के मेयर से बात की है. प्रशासन प्रभावित लोगों को हर संभव सहायता प्रदान कर रहा है."

इस मामले के बारे में बात करते हुए अधिकारी ने बताया कि अहमदाबाद में नवरंगपुर इलाके के श्रेय अस्पताल में आज यानी गुरुवार की सुबह आग लग गई और अस्पताल में कोविड-19 के करीब 40 अन्य मरीजों को बचा लिया गया और उन्हें शहर के एक अन्य अस्पताल में एडमिट करवा दिया गया है. इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि आग लगने का कारण अभी पता नहीं चल पाया है.

ये हैं वनडे में सर्वाधिक छक्के जड़ने वाले 4 बल्लेबाज, भारत का एक दिग्गज शामिल

इस राज्य में खुलेंगे 10 और बस्ती दवाखाने

तेलंगाना मंत्रिमंडल बैठक में नई नीतियों को दी गई मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -