धोनी के जैसे हेलिकॉप्टर शॉट्स लगाती हैं ये सात वर्ष की बच्ची, वायरल हुआ वीडियो
धोनी के जैसे हेलिकॉप्टर शॉट्स लगाती हैं ये सात वर्ष की बच्ची, वायरल हुआ वीडियो
Share:

देश के पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने गुरुवार को ट्विटर पर एक सात वर्ष की भारतीय बच्‍ची का घर पर हेलीकॉप्टर शॉट्स मारते हुए एक वीडियो शेयर किया हैं. पूर्व बल्लेबाज चोपड़ा ने वीडियो साझा करते हुए ट्विटर पर लिखा है की, "गुरुवार थंडरबोल्ट ... हमारी अपनी परी शर्मा. क्या वह सुपर प्रतिभाशाली नहीं है?"

बता दें की एक छोटी क्लिप में परी शर्मा को हेलीकॉप्टर शॉट को शानदार अंदाज़ से अंजाम देते हुए देख सकते है और इस वीडियो में पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी से उनकी तुलना की जा रही है, जिन्होंने इस शॉट का आविष्कार किया गया था. "सर, वह निश्चित रूप से महिला क्रिकेट के एमएस धोनी बन जाएंगी" एक उपयोगकर्ता ने ट्वीट किया हैं. वहीं, एक अन्य यूजर ने ट्वीट कर लिखा हैं, '' वाह, वह बेबी गर्ल वर्जन क्रिकेटर धोनी लगती है.

वहीं, एक उपयोगकर्ता ने ट्ववीट में लिखा है, "वाह .... बल्ले की गति अद्भुत है. " "बल्ले की गति और संतुलन है," एक उपयोगकर्ता ने आग इमोजी संग लिखा था. "मुझे ऐसा लगता है कि किसी भी महिला क्रिकेटर ने इस हेलीकॉप्टर शॉट को इंटरनॅशनलों मैचों में भी नहीं खेला है,". वहीं, दूसरे ने लिखा- यह पहली बार नहीं है, जब परी शर्मा सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. अप्रैल में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन और वेस्टइंडीज के बल्लेबाज शाई होप ने उनकी बल्लेबाजी का एक वीडियो शेयर किया था. वॉन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है की, "इस वीडियो को देखिए .. परी शर्मा .. सात वर्ष की उम्र में .. उनकी हरकतें जितनी अच्छी हैं, वह भी ही अच्छी हैं."

 

19 वर्षीय चैम्पियन बियांका एंद्रेस्कू ने यूएस ओपन से लिया अपना नाम वापस

टॉप सीड ओपन में बड़ी बहन वीनस को हराकर सेरेना ने हासिल की 19वीं जीत

यूं ही नहीं 'क्रिकेट के भगवान' कहलाते हैं सचिन, इन बातों के कारण दुनिया करती है सलाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -