इंदौर में पॉश मल्टी से लेकर सरकारी दफ्तरों तक पहुंचा कोरोना, 79 नए मरीज मिले
इंदौर में पॉश मल्टी से लेकर सरकारी दफ्तरों तक पहुंचा कोरोना, 79 नए मरीज मिले
Share:

मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना का कहर जारी है. प्रदेश की आर्थिक राजधनी में कोरोना के मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है. इंदौर में लॉकडाउन के दौरान भी कुछ लोगों की लापरवाही पूरे शहर पर भारी पड़ रही है. पॉश मल्टी से लेकर सरकारी दफ्तरों तक इसने अपनी पहुंच बना ली है. मंगलवार को 836 सैंपल जांचे गए. इसमें से 79 नए मरीज पॉजिटिव मिले. इन मरीजों को मिलाकर संक्रमितों का आंकड़ा 3182 पर पहुंच चुका है.  

दरअसल, मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग ने 2 मरीजों की मौत की पुष्टि की है. इसके बाद मरने वालों की संख्या 119 पर पहुंच चुकी है. 24 मार्च से मंगलवार तक 1537 मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज किए जा चुके हैं. वहीं अस्पतालों में 1526 पॉजिटिव मरीजों का उपचार किया जा रहा है. वहीं स्वास्थ्य विभाग ने मंगलवार को 485 मरीजों के सैंपल जांच के लिए भेजे हैं. जिसे मिलाकर अब तक 31 हजार 513 मरीजों के सैंपल जांचें जा चुके हैं.

जानकारी के लिए बता दें की कोरोना संक्रमण से ठीक होने वाले मरीज लगातार अस्पताल से डिस्चार्ज हो रहे हैं. मंगलवार को डिस्चार्ज हुए 64 मरीजों में 93 व 90 साल की महिलाएं व दो साल का एक बच्चा भी शामिल था. अधिकतर मरीज दस दिनों से पहले ही निगेटिव आ रहे हैं, जिन्हें डिस्चार्ज किया जा रहा है. मंगलवार को अरबिंदो अस्पताल से 46, इंडेक्स अस्पताल से नौ व चोइथराम अस्पताल से 10 मरीज डिस्चार्ज हुए.

कोरोना: अमेरिका में एक लाख के करीब पहुंच मृतकों की संख्या, अब भी लॉकडाउन खोलने पर अड़े ट्रम्प

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने खोई अपनी माँ, मानती थी भगवान से भी बढ़कर

अमेरिका के बुरे हुए हाल, 24 घंटों में बढ़ा मौत का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -