कर्नाटक में कोरोना विस्फोट, इतने नए केस आए सामने
कर्नाटक में कोरोना विस्फोट, इतने नए केस आए सामने
Share:

बेंगलुरु: बुधवार को कर्नाटक में कोरोना संक्रमण के 7,883 केस सामने आए है और 113 संक्रमितों की मृत्यु हो गई. इसके साथ ही कोरोना के कुल केसों का आंकड़ा बढ़कर 1,96,494 हो गया और संक्रमण से मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 3,510 पर पहुंच गया. इस दौरान कोरोना के 7,034 मरीज स्वस्थ हो गए. स्वास्थ्य डिपार्टमेंट ने बताया कि बुधवार को सामने आए केसों में से 2,802 मामले अकेले बेंगलुरु (शहरी) से सामने आए थे.
 
स्वास्थ्य डिपार्टमेंट की तरफ से जारी बुलेटिन के मुताबिक बारह अगस्त की शाम तक प्रदेश में कोरोना संक्रमण के कुल 1,96,494 केस सामने आ गए हैं जिनमें कोरोना के 3,510 मरीजों की जान जा चुकी है और 1,12,633 संक्रमित स्वस्थ हो गए हैं. बुलेटिन के मुताबिक अभी 80,343 मरीज का इलाज चल रहा हैं, जिनमें से 79,642 मरीज निर्दिष्ट हॉस्पिटलों में पृथक-वास में हैं और 701 मरीज आईसीयू में एडमिट हैं. कोरोना संक्रमण के नए केसों में से बेंगलुरु शहरी में सबसे ज्यादा 2,802 नए मरीज सामने आए.

जानकारी के लिए बता दें की भारत में कोरोना संक्रमण के केसों में लगातार तेजी जारी है. गुरुवा को फिर एक दिन में संक्रमित मरीजों के नए केस ने नया रिकॉर्ड बना लिया है. बुधवार को 66,999 नए केस सामने आए. यह छठा दिन है जब 60,000 से अधिक नए केस सामने आए हैं. वहीं, संक्रमित मरीजों की संख्या 23 लाख 96 हजार के पार पहुंच गई है. लेकिन रहत की बात यह है कि कोरोना संक्रमण से ठीक होने वाले लोगों का आंकड़ा 17 लाख के लगभग पहुंच गया है और जांच में तेजी आई है.  

RSS चीफ भागवत बोले- स्वदेशी का मतलब प्रत्येक विदेशी सामान का बहिष्कार करना नहीं...

20 सितंबर से शुरू होंगी ग्राम/वार्ड सचिवालय की परीक्षाएं

भाजपा विधायक योगेश धामा ने लिया गुंडों को सुरक्षा दिलवाने का जिम्मा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -