भोपाल में 700 के पार हुई कोरोना मरीजों की संख्या, अब तक 33 की मौत
भोपाल में 700 के पार हुई कोरोना मरीजों की संख्या, अब तक 33 की मौत
Share:

मध्य प्रदेश की राजधानी में कोरोना का आतंक तेजी से फैलता जा रहा है. इस खतरनाक वायरस से अब तक कई लोगों ने जान भी गवा दी है. वहीं, भोपाल के पूर्व विधायक जितेन्द्र डागा, जीएमसी में मेडिसिन विभाग के चार जूनियर डॉक्टर समेत 30 नए मरीज रविवार को सामने आए हैं. इन्हें इलाज के लिए एम्स और चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जितेंद्र डागा कई दिनों से जरूरतमंद लोगों के लिए खाना बना रहे थे. वे पिछले दिनों पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से भी मिले थे.

शहर में अब मरीजों की संख्या 770 हो गई है. बावड़िया कला के रहने वाले 72 साल के एक मरीज सहित दो महिलाओं की मौत भी हमीदिया अस्पताल में कोरोना से हो गई है. इस प्रकार अब तक भोपाल में 33 लोगों की मौत कोरोना से हो चुकी है. उधर, चिरायु अस्पताल से रविवार को 32 मरीजों की स्वस्थ होने के बाद छुट्टी दे दी गई. अब तक 454 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके है .

जानकारी के लिए बता दें की मध्य प्रदेश के सबसे बड़े हॉटस्पॉट बने जहांगीराबाद में कोरोना का संक्रमण कम नहीं हो रहा है. यहां हर दिन 10 से 12 मरीज मिल रहे हैं. रविवार को भी 12 मरीज मिले हैं. इनमें चार अहीरपुरा, दो नीम वाली गली और दो जिसी चौक के हैं. अब यहां मरीजों की संख्या 177 हो गई है. प्रवेश की किसी भी कॉलोनी में इतने मरीज नहीं मिले हैं. अब तक यहां आठ मरीजों की मौत भी हो चुकी है.

बांग्लादेश में नहीं थम रहा कोरोना का कहर अब भी जारी है मौत का यह डरावना खेल

मध्यप्रदेश की राजधानी के 16 इलाके कंटेनमेंट जोन से हुए बाहर, 21 दिन से नहीं मिला कोरोना मरीज

टाटपट्टी बाखल के हमलावरों को लगा तगड़ा झटका, कोर्ट ने बोली यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -